बाराबंकी में भूमाफिया के खिलाफ चला सीएम योगी का बुलडोजर, गिराया अवैध निर्माण
Advertisement

बाराबंकी में भूमाफिया के खिलाफ चला सीएम योगी का बुलडोजर, गिराया अवैध निर्माण

एसडीएम सुमित यादव ने तत्काल योगी सरकार की मंशा के अनुरूप कार्रवाई का मन बनाते हुए राजस्व टीम व विनियमित क्षेत्र की टीम के साथ में मौके पर पहुंचकर अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवा दिया.

बाराबंकी में भूमाफिया के खिलाफ चला सीएम योगी का बुलडोजर, गिराया अवैध निर्माण

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में जबसे योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने हैं, गुंडो और माफियाओं समेत तमाम गैरकानूनी काम करने वाले लोगों में खौफ का माहौल है. सरकार बनते ही लगातार भूमाफियाओं के खिलाफ फिर से बाबा का बुलडोजर चलता हुआ नजर आ रहा है. इसी क्रम में बाराबंकी में भी एक भूमाफिया के खिलाफ ऐसी ही कार्रवाई की गई. यहां एक भूमाफिया के खिलाफ बाबा का बुलडोजर चला और अवैध निर्माण को ढहाकर धूल में मिला दिया गया. वहीं, प्रशासन की इस कार्रवाई से भू माफियाओं में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है.

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला जनपद बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र में आने वाले भुहेरा गांव का है जहां पर भू-माफिया के द्वारा मानकविहीन प्लाटिंग और अवैध निर्माण कराया गया था जिसकी सूचना बाराबंकी के एसडीएम सुमित यादव के पास पहुंची. एसडीएम सुमित यादव ने तत्काल योगी सरकार की मंशा के अनुरूप कार्रवाई का मन बनाया और राजस्व टीम व विनियमित क्षेत्र की टीम के साथ में मौके पर पहुंचकर अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवा दिया.

पहले ही फरार हो गए भू माफिया 
इतना ही नहीं भूमाफियाओं को जब पता चला कि अवैध प्लाटिंग के ऊपर बाबा का बुलडोजर चलने आ रहा है, तो अवैध प्लाटिंग करने वाले भू माफिया मौके से भाग निकले. एसडीएम ने पूरे अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवा दिया. वहीं, प्रशासन की इस कार्रवाई से क्षेत्र के भूमाफियाओं में खौफ का माहौल व्याप्त हो गया है क्योंकि योगी आदित्यनाथ सरकार अवैध रूप से प्लाटिंग और निर्माण करने वाले भू माफियाओं के खिलाफ बुल्डोजर लेकर मैदान में कार्रवाई के लिए तैयार है. ऐसे में प्रदेश के गुंडों, माफियाओं और भ्रष्टाचारियों की सांसे थमी हुई हैं कि कब उनके खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई हो जाए.

WATCH LIVE TV

Trending news