CM योगी ने साधा निशाना: कहा- कोरोना महामारी सपा शासन में आती तो चाचा-भतीजे में भागने की होड़ लग जाती
X

CM योगी ने साधा निशाना: कहा- कोरोना महामारी सपा शासन में आती तो चाचा-भतीजे में भागने की होड़ लग जाती

लखनऊ में आज यानी गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath) ने सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. 

CM योगी ने साधा निशाना: कहा- कोरोना महामारी सपा शासन में आती तो चाचा-भतीजे में भागने की होड़ लग जाती

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव ( UP Vidhan Sabha Election 2022) को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. भाजपा प्रदेश में जातीय और सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन का कार्यक्रम कर रही है. इसी बीच लखनऊ में आज यानी गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath) ने सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है. 

लखनऊ में गुरुवार यानी 21 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सामाजिक सम्मेलन को संबोधित किया है. इस कार्यक्रम में उनके साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद थे. सम्मेलन में सीएम ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 135 करोड़ लोग ही उनका पूरा परिवार है. वहीं समाजवादी पार्टी के लिए उनका खानदान ही बस परिवार है.

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौर को लेकर सभी पार्टियों के बारे में कहा कि पहले महामारी नहीं थी. अगर यही महामारी कांग्रेस के दौर में आती तो भाई बहन इटली भाग जाते. यही कोरोना सपा वालों के शासन में आया होता तो चाचा-भतीजा में भागने की होड़ लग होती. 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कल हम कुशीनगर में थे. प्रधानमंत्री ने कल लाखों लोगों को संबोधित किया था. वहां मौजूद सभी लोगों में खुशी थी. लेकिन पहले सिर्फ एक ही परिवार हुआ करता था. जिसमें लोग आपस में ही एक-दूसरे को लूटने में लगे रहते थे. पहले बिजली 1 या 2 जिलों में ही मिलती थी, लेकिन भाजपा के आने के बाद से प्रदेश के हर जिले में बिजली पहुंचाई जा रही है.  

उन्होंने आगे कहा कि मोदी राज में कोई भी व्यक्ति खुद को उपेक्षित महसूस न करे. पहले चीन, पाकिस्तान जैसे देश घुसपैठ करता था तो सरकारें कहती थीं कि कुछ मत बोलो नहीं तो दूसरे देश के साथ संबंध खराब हो जाएंगे. पहले संबंधों के लिए वो देश को दांव पर लगा देते थे. लेकिन, आज सर्जिकल स्ट्राइक करके भारत उनको करारा जवाब दे रहा है.

सम्मेलन में सीएम बताते हैं कि उत्तर प्रदेश में अपराध और अपराधियों के लिए नीति किसी छिपी नहीं हुई है. कोई दंगा नहीं हुआ, नहीं तो कोसीकलां से दूसरे कोने तक सिर्फ दंगे होते थे. व्यापारियों के लिए व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन  करके भाजपा 10 लाख की बीमा दे रहे हैं. महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा रही है. आज सौ करोड़ को मुफ्त वैक्सीन देने वाला दुनिया का एकमात्र देश भारत बना है.

यूपी का माहौल पहले से बेहतर किया गया है. प्रदेश की पहचान अलग बनाई गई है. आज "एक डिस्ट्रिक्ट एक उत्पाद" (One District One Product) कार्यक्रम चलाया जा रहा है. वोकल फ़ॉर लोकल के लिए आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार किये जा रहे हैं. इन सभी कामों से आप सबकी खुशहाली के रास्ते तय हो रहे हैं. जो पहले की सरकार नहीं किया करती थीं.

सीएम योगी ने आगे कहा कि हम सबकी ताकत एकता में है. एकजुट होकर जब ताकत बनेंगे तो भारत मजबूत होगा. अगर जाति के नाम पर विभाजित होंगे तो दंगाई मजबूत होंगे. हमको विपक्ष की इस मंसूबे को सफल नहीं होने देना है, यही आज की सबसे बड़ी जरूरत है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news