जौनपुर में सपा-बसपा पर जमकर बरसे CM योगी, जनता से की 2022 में BJP का झंडा गाड़ने की अपील

उन्होंने पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, लखनऊ, इटावा, आजमगढ़ और सैफई को ही बिजली मिलती थी. हमारी सरकार में सभी जिला मुख्यालयों और तहसीलों को एक समान बिजली मिलती है.

जौनपुर में सपा-बसपा पर जमकर बरसे CM योगी, जनता से की 2022 में BJP का झंडा गाड़ने की अपील
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. (PIC: Twitter)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को जौनपुर के दौरे पर थे. उन्होंने जिले में कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया. यहां उन्होंने मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में एक छोटी जनसभा को भी संबोधित किया और विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी को राशन दिया. हमारे पहले की सरकारों में हाथी का पेट बहुत बड़ा था और सारा राशन वही डकार जाता था. एक सरकार थी जो केवल सैफई महोत्सव और चुनिंदा 4 जिलों में बिजली देती थी. उत्तर प्रदेश के 71 जिले अंधकार में डूबे रहते थे. 

पंजाब में नए CM की नियुक्ति को मायावती ने बताया कांग्रेस का चुनावी हथकंडा, दलितों को दी नसीहत

उन्होंने पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, लखनऊ, इटावा, आजमगढ़ और सैफई को ही बिजली मिलती थी. हमारी सरकार में सभी जिला मुख्यालयों और तहसीलों को एक समान बिजली मिलती है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश को अनुच्छेद 370 का कलंक कांग्रेस ने दिया था, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने धो दिया है. पहले की सरकारों के मुखिया उत्तर प्रदेश का विकास करने की बजाय व्यक्तिगत विकास पर ज्यादा ध्यान देते थे. एक तरफ वंशवाद की राजनीति अपने चरम पर थी, तो दूसरी तरफ जातिगत राजनीति को बढ़ावा दिया जाता था. 

पिंजरे में कैद Parrots पर पड़ी मेनका गांधी की नजर, गाड़ी रुकवाई और कर दिया आजाद

सीएम योगी ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल और पत्रकार बंधु हम पर तंज कसते थे कि 'मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे', भाजपा सरकार में मंदिर वहीं बन रहा है और तारीख बता दिया गया है '5 अगस्त 2020'. भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. मोदी जी ने तीन तलाक की कुप्रथा को समाप्त कर दिया है. 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' का निर्माण मोदी सरकार में हो रहा है. अब यूपी में किसी पर्व पर दंगा नही होता है, पहले खूब दंगे होते थे. साढ़े 4 साल के अंदर यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ है. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि 2022 के लिए सभी लोग अभी से कमर कसिए और बीजेपी की झंडा गाड़ दीजिये. 

मऊ में कानूनगो ने खेत नपाई के लिए DM के नाम पर किसान से घूस में लिया ढाई क्विंटल भूसा

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आपसे सबसे यही आह्वान करने के लिए जौनपुर आया हूं. सभी लोग अगले 6 महीने का समय बीजेपी को देंगे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद यह प्रथा समाप्त हुई है. जौनपुर के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यहां के इत्र की खुशबू और इमरती की मिठास पूरे विश्व में फैली थी. हमारी सरकार जौनपुर के इत्र कारोबार और इमरती को निश्चित रूप से बढ़ावा देगी. सीएम योगी ने कहा कि बहुत जल्द ही जौनपुर के लोगों को एक मेडिकल कॉलेज की सौगात मिलेगी. जिले में सीएम योगी ने करीब 54.29 करोड़ की 11 परियोजनाओं का शिलान्यास और 36 विकास कार्यों का लोकार्पण किया है.

WATCH LIVE TV