सपा का वही पुराना माफिया एक बार फिर जनता के सिर पर चढ़कर धमका रहा है: सीएम योगी
Advertisement

सपा का वही पुराना माफिया एक बार फिर जनता के सिर पर चढ़कर धमका रहा है: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ कुछ नहीं बदला है. कैराना  हो या रामपुर या फिर मऊ, वही माफिया फिर से एक बार जनता के सिर चढ़कर जनता को धमकाने का काम कर रहे हैं.

सपा का वही पुराना माफिया एक बार फिर जनता के सिर पर चढ़कर धमका रहा है: सीएम योगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ कुछ नहीं बदला है. कैराना  हो या रामपुर या फिर मऊ, वही माफिया फिर से एक बार जनता के सिर चढ़कर जनता को धमकाने का काम कर रहे हैं. तीसरे चरण के मतदान से पहले योगी आदित्यनाथ एक सप्ताह में दूसरी बार कानपुर देहात में जनसभा को संबोधित करने गुरुवार को कानपुर देहात पहुंचे. उन्होंने  सिकंदरा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजीत पाल सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया.

विपक्ष पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांच साल पहले  की स्थिति की याद दिलायी. उन्होंने कहा कि जब तब दंगे हो जाते थे पता नहीं चलता था.  माताएं बाजार नहीं जा पाती थी,बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थी, अराजकता चरम पर थी,  नौजवान बेरोजगार था, किसान और गरीब भुखमरी का शिकार था. किस दम पर सपा दोबारा सत्ता में आने की सोच सकती है. 

 मुख्यमंत्री ने प्रदेश में माफियाओं पर तंज करते हुए कहा कि हमने भी तय कर लिया है चुनाव का पीरियड है. सारे बुलडोजर मरम्मत करा लो. दस मार्च के बाद बुलडोजर माफिया और अपराधियों पर फिर से चलने वाला हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष की सारी गर्मी 10 मार्च को शांत होगी. अभी गर्मी को और उबलने दो. जब दस मार्च को फिर से बुलडोजर चलेगा तब गर्मी शांत होगी.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news