UP Chunav 2022: प्रत्याशियों की सूची बता रही सपा की सोच, पेशेवर दंगाई-हिस्ट्रीशीटर बढ़ा रहे लिस्ट की शोभा- CM योगी
Advertisement

UP Chunav 2022: प्रत्याशियों की सूची बता रही सपा की सोच, पेशेवर दंगाई-हिस्ट्रीशीटर बढ़ा रहे लिस्ट की शोभा- CM योगी

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शनिवार को संवाद सम्मेलन करने के लिए बुलंदशहर पहुंचे. यहां पर उन्होंने डोर टू डोर जाकर लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की. 

 UP Chunav 2022: प्रत्याशियों की सूची बता रही सपा की सोच, पेशेवर दंगाई-हिस्ट्रीशीटर बढ़ा रहे लिस्ट की शोभा- CM योगी

मोहित ग़ोमत/बुलंदशहर: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शनिवार को संवाद सम्मेलन करने के लिए बुलंदशहर पहुंचे. जहां उन्होंने शिक्षकों, डॉक्टर समेत अधिवक्ता और इंजीनियरों को संबोधित किया. इसके बाद योगी आदित्यनाथ गिरधारी नगर मलिन बस्ती पहुंचे, यहां पर उन्होंने डोर टू डोर जाकर लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर निशाना साधा. 

'जिस प्रदेश में होते थें दंगे, वह विकास के मॉडल पर बढ़ रहा आगे'
सीएम योगी ने कहा कि यह वही उत्तर प्रदेश है, जहां पर पहले की सरकारों में जमकर दंगे होते थे, महीनों महीने कर्फ्यू रहता था. आज वही प्रदेश विकास के नए मॉडल के साथ तेजी से आगे बढ़ रहा है. एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनेगी. समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा प्रत्याशियों की सूची बताती है कि उनकी सोच क्या है.

पेशेवर हिस्ट्रीशीटर बढ़ा रहे सपा की लिस्ट की शोभा- सीएम योगी
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार चुनाव में भाजपा की सूची में 66% टिकट अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़ी जाति और अति पिछड़ी जाति को टिकिट प्राप्त हुए हैं सामाजिक न्याय का मॉडल भारतीय जनता पार्टी ने न सिर्फ खुद बल्कि प्रत्याशियों के माध्यम से भी आम लोगों के सामने रखा है, दूसरी तरफ पेशेवर दंगाई, पेशेवर अपराधी और पेशेवर हिस्ट्रीशीटर समाजवादी सोच के अनुरूप समाजवादी पार्टी की सूची की शोभा बढ़ा रहे हैं. 

सपा के प्रत्याशियों की सूची से जाहिर 
सपा ने कैराना, लोनी, बुलंदशहर, सहारनपुर के जिन प्रत्याशियों को टिकट दिया है, वह सब किसी न किसी मुकदमों में नामजद हैं. सपा की प्रत्याशियों की सूची से साफ लगता है कि उनकी मंशा अराजकता और विनाश की राजनीति करने और माफिया और पेशेवरों को संरक्षण देने की है. उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन ने परिवारवाद, जातिवाद और वंशवादी पार्टी को पिछले चुनाव में सबक सिखाया था. 2022 के चुनाव में भी जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा.

'2017 के बाद बदली प्रदेश की तस्वीर'
सीएम योगी ने कहा कि 2017 के बाद प्रदेश की छवि देश में बदली है. 2012 में जब सपा सरकार बनी तो सबसे पहले सपा सरकार ने राम मंदिर पर हमला करने वाले आतंकवादियों के केस वापस लेने का काम किया था. जबकि जब भाजपा 2017 में सरकार बनी तो भाजपा का सबसे पहला काम प्रदेश में अवैध बूचड़खाने को बंद किया गया, बच्चियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड को सुचारू काम के लिए एक्टिव किया गया और 86 लाख किसानों का 36000 लाख का कर्जा माफ किया. दोनों पार्टियों की कार्यशैली में फर्क साफ नजर आता है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news