''सपा के लोगों ने बाहर भागने के लिए शुरू कर दी टिकट की बुकिंग''- महराजगंज में CM योगी ने कसा तंज
Advertisement

''सपा के लोगों ने बाहर भागने के लिए शुरू कर दी टिकट की बुकिंग''- महराजगंज में CM योगी ने कसा तंज

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा जोर-शोर से चुनावी प्रचार किया जा रहा है. जनपद के सिसवा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. 

CM योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो).

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: महराजगंज जनपद की 5 विधानसभा सीटों पर छठवें चरण में 3 मार्च को मतदान होना है. चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा जोर-शोर से चुनावी प्रचार किया जा रहा है. जनपद के सिसवा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. 

अभी से करा रहे टिकट की बुकिंग
मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा के लोगों ने अभी से बाहर भागने के लिए टिकट की बुकिंग शुरू कर दी है. वह लोग इंग्लैंड, नेपाल ऑस्ट्रेलिया भागना चाह रहे हैं. गरीबों की जमीन पर जिसने भी कब्जा करने का दुस्साहस किया. ऐसे किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. ब्याज सहित वापस सरकारी खजाने में भरकर उस पैसे से विकास की योजनाओं को आगे बढ़ाने का काम करेंगे. 

प्रदेश में नहीं होता कोई दंगा
मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले मूर्ति विसर्जन नहीं हो पाता था, गुंडागर्दी चरम पर थी. प्रदेश मे हर तीसरे दिन दंगा होता था. बीते 5 साल में उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ. किसी भी त्यौहार में कोई व्यवधान नहीं डाल सकता है. अगर डालने की कोई कोशिश करेगा तो उसे पता है उसका क्या परिणाम होना है इसीलिए आपने मंच के पास बुलडोजर के रूप में जेसीबी को भी खड़ा कर रखा है बुलडोजर हाइवे बनाने के साथ बाढ़ भी रोकने का काम करता है. 

बीते 5 सालों में दिखाई देता है अंतर अब नहीं जाती बिजली
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इन 5 सालों में आपको अंतर दिखाई दे रहा होगा. 2017 से पहले बिजली नहीं थी, अब बिजली मिल रही है. 2017 से पहले बिजली की भी जाति और मजहब होती थी ईद और मोहर्रम में तो बिजली आती थी लेकिन होली और दीपावली में गायब हो जाती थी. 2017 से पहले बिजली आने का समय मालूम नहीं था आती नहीं थी लेकिन अब बिजली जाती नहीं है फर्क महसूस हो गया इन 5 सालों में.

WATCH LIVE TV

Trending news