आज बिजनौर और संभल आएंगे सीएम योगी, मेडिकल कॉलेज और 275 करोड़ की 62 योजनाओं का करेंगे लोकार्पण
Advertisement

आज बिजनौर और संभल आएंगे सीएम योगी, मेडिकल कॉलेज और 275 करोड़ की 62 योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री आज करीब डेढ़ बजे स्वाहेड़ी पहुंच जाएंगे. उनके आने के समय में बदलाव किया गया है. पहले यह समय 2:15 बजे बताया जा रहा था. 

आज बिजनौर और संभल आएंगे सीएम योगी, मेडिकल कॉलेज और 275 करोड़ की 62 योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

बिजनौर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का दौरा करेंगे. दोपहर के डेढ़ बजे सीएम योगी बिजनौर पहुंचेगे. इसके बाद धुसूदनपुर में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करेंगे. साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. बता दें कि महंत नरेंद्र गिरी जी की मौत के बाद सीएम के कार्यक्रम को लेकर  चर्चा चल रही थी.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ आज शाम 3 .40 पर असमोली विधान सभा क्षेत्र के कैला देवी मंदिर में  कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर 275 करोड़ की विकास कार्य की योजनाओं का शिलान्यास और जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के कार्यक्रम के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. कार्यक्रम स्थल पर एक हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगाई गई है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ आज 3.40 पर संभल के असमोली विधान सभा क्षेत्र के कैला देवी मंदिर पहुंचेंगे. सीएम योगी यहां पर 1 घंटा 15 मिनट रहेंगे. इस दौरान वे कैला देवी मंदिर में पूजा अर्चना के बाद 275 करोड़ की 62 विकास योजनाओं का लोकार्पण करेंगे. विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी प्रदान किए जाएंगे. इस बीच मुख्यमंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

करीब 1500 पुलिसकर्मियों की होगी तैनाती 
सभास्थल के आसपास जमीन रेतीले पठार की तरह है. सभास्थल गहराई में होने की वजह से मचान भी बनाया गया है. जिससे सुरक्षाकर्मी दूर तक नजर रख सकें. इसके अलावा ड्रोन से भी निगरानी की जाएगी. सभास्थल की सुरक्षा को लेकर पांच स्तरीय सुरक्षा घेरा रहेगा. छह बटालियन पीएसी और करीब 1500 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी है.

समय में किया गया है बदलाव 
आसपास के जिलों से भी पुलिसबल बुलाया गया है. राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री आज करीब डेढ़ बजे स्वाहेड़ी पहुंच जाएंगे. उनके आने के समय में बदलाव किया गया है. पहले यह समय 2:15 बजे बताया जा रहा था. 

SP ने पुलिसकर्मियों को दिए आवश्यक निर्देश 
सोमवार को सुबह से ही स्वाहेड़ी में राजकीय मेडिकल कॉलेज की जगह पर अधिकारियों और कर्मचारियों की हलचल बढ़ गई. डीएम उमेश मिश्रा ने स्वाहेड़ी पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया. अधिकारियों को तैयारियां जल्द निपटाने के निर्देश दिए. एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए. सभा स्थल को जाने वाले रास्ते में उड़ रही धूल को दबाने के लिए हाईवे निर्माण कर रही कंपनी के टैंकर पानी डालते रहे. 

WATCH LIVE TV

Trending news