कांग्रेसियों के बेतुके बयान: एक ने BJP को सृष्टि के लिए खतरा माना, दूसरे ने साध्वी प्रज्ञा को बताया पागल
Advertisement

कांग्रेसियों के बेतुके बयान: एक ने BJP को सृष्टि के लिए खतरा माना, दूसरे ने साध्वी प्रज्ञा को बताया पागल

राजस्थान के गृह मंत्री भजन लाल जाटव बीती शनिवार देर रात संभल मे कल्कि महोत्सव के समापन समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान जाटव ने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा...

कांग्रेसियों के बेतुके बयान: एक ने BJP को सृष्टि के लिए खतरा माना, दूसरे ने साध्वी प्रज्ञा को बताया पागल

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले में कल्कि महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे राजस्थान सरकार में गृह मंत्री भजन लाल जाटव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए हैरान करने वाला अजीबो गरीब बयान दिया है. भजन लाल जाटव ने कहा है कि बीजेपी सरकार धर्म का अधर्म किया जा रहा है. देश में पाप बढ़ रहा है और जब पाप बढ़ता है तो सृष्टि का विनाश होने लगता है. इसके बाद एक नया अवतार पैदा होता है. भजन लाल ने दावा करते हुए कहते हैं कि बीजेपी सरकार में पाप बढ़ने के बाद अब देश में निश्चित एक अवतार पैदा होगा और अतुल्य, सुखद और साधारण वातावरण तैयार होगा.

सलमान खुर्शीद अब पेश कर रहे सफाई, कहा- हिंदू धर्म महान है, विवाद करने वाले बेचारे अंग्रेजी नहीं जानते

'बीजेपी के पास नहीं बचा है कोई मुद्दा'
राजस्थान के गृह मंत्री भजन लाल जाटव बीती शनिवार देर रात संभल मे कल्कि महोत्सव के समापन समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान जाटव ने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. यही नहीं, बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने अजीबोगरीब बातें कहीं. उन्होंने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण शुरू होने के बाद बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है. चुनाव नजदीक है, इसलिए अब धर्म को मुद्दा बनाया जा रहा है.

UP Assembly Election 2022: वैश्य समाज सम्मेलन के जरिए BJP का ताकत का प्रदर्शन, CM योगी, राजनाथ और पीयूष गोयल होंगे शामिल

प्रमोद कृष्णम ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बताया पागल
वहीं, कांग्रेस के दूसरे नेता और संभल में कल्कि पीठ के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम के बिगड़े बोल भी सामने आ रहे हैं. प्रमोद कृष्णम ने विवादित बयान देते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पागल और मानसिक तौर पर बीमार बताया है. उन्होंने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रज्ञा ठाकुर पागल हो चुकी हैं. उनका मैंटल हॉस्पिटल में इलाज होना चाहिए. उनके बयानों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. प्रमोद कृष्णम का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री भी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयानों को लेकर खेद जता चुके हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news