प्रतिज्ञा यात्रा में बोले कांग्रेस नेता: BJP ने पूरे नहीं किए वादे, यूपी की जनता कर रही विश्वास
Advertisement

प्रतिज्ञा यात्रा में बोले कांग्रेस नेता: BJP ने पूरे नहीं किए वादे, यूपी की जनता कर रही विश्वास

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रतिज्ञा यात्रा को उत्तर प्रदेश में भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है. लोग जगह-जगह स्वागत कर रहे हैं और आने वाले 2022 में लोग कांग्रेस को ही जन समर्थन देंगे...

प्रतिज्ञा यात्रा में बोले कांग्रेस नेता: BJP ने पूरे नहीं किए वादे, यूपी की जनता कर रही विश्वास

ओंकार सिंह/चित्रकूट: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 सिर पर हैं. इसके मद्देनजर सभी विपक्षी दल यूपी में चुनावी जमीन खोजने में लगे हैं. इसी बीच कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा लेकर चित्रकूट पहुंचे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पार्टी द्वारा की गई प्रतिज्ञाओं के बारे में बताया. उनका कहना है कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है, जो इलेक्शन में महिलाओं को 40% भागीदारी देगी. इसी के साथ किसानों, नौजवानों और छात्राओं के लिए भी इलेक्ट्रिक स्कूटी और स्मार्टफोन देने की बात कही गई है. 

रात के अंधेरे में योगी सरकार की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, एक साथ नौ IPS और दस IAS के तबादले

जो कहती है, करती है कांग्रेस
नसीमुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है, जो कहती है, वह करती है. जबकि, वर्तमान सरकार उत्तर प्रदेश में सिर्फ घोषणा करती है. कोई भी काम धरातल पर नहीं कर रही. इनकी सिर्फ 'ठोंको नीति' ही धरातल पर है. प्रेस वार्ता में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य और कांग्रेसी नेता पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल मौजूद रहे. 

Lakhimpur Kheri Violence: अभी जेल से बाहर नहीं आएगा मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा, जमानत याचिका पर सुनवाई टली

जनता को है कांग्रेस पर विश्वास- नसीमुद्दीन सिद्दीकी
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रतिज्ञा यात्रा को उत्तर प्रदेश में भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है. लोग जगह-जगह स्वागत कर रहे हैं और आने वाले 2022 में लोग कांग्रेस को ही जन समर्थन देंगे. नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के संगठन में जब से प्रियंका गांधी आई हैं, तबसे कांग्रेस का जनाधार भी बढ़ रहा है और लोगों को कांग्रेस के प्रति विश्वास हो रहा है. प्रतिज्ञा यात्रा में आए कांग्रेसी नेताओं ने चित्रकूट की कामदगिरि की परिक्रमा और दर्शन भी किए हैं. आज कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा चित्रकूट से चलकर बांदा पहुंचेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news