अलीगढ़: कारोबारी की पत्नी के मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए मैनेजर ने की थी हत्या
Advertisement

अलीगढ़: कारोबारी की पत्नी के मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए मैनेजर ने की थी हत्या

Aligarh Crime News: आरोपी मनोज को इस बात की भी जानकारी थी कि महिला घर पर अकेली है. इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी मनोज अपने साथी कैलाश को साथ लेकर 7 मार्च की रात मृतक महिला के घर पर पहुंच गया.

अलीगढ़: कारोबारी की पत्नी के मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए मैनेजर ने की थी हत्या

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में कारोबारी की पत्नी की हुई हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. कोरोबारी की पत्नी की हत्या मैनेजर और उसके दो साथियों ने मिलकर किया था. तीनों आरोपियों को प्रिंट कारोबारी की पत्नी ने पहचान लिया था. उन्होंने पहचान छुपाने के लिए महिला की चाकू और कैंची से हमला कर 6 दिन पहले हत्या कर दी थी. वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, एसपी सिटी ने नेरोलेक कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर व प्रिंट कारोबारी विजेद्र की पत्नी सुनीता की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक महिला घटना के वक्त दिल्ली गेट स्थित रामनगर में घर पर अकेली थी. छोटा बेटा और पति विजेंद्र गुप्ता अपने ही दुकान पर गए हुए थे. मृतक महिला का बड़ा बेटा और बहू गोवा घूमने गए हुए थे. मनोज नैरोलेक कंपनी में बतौर मैनेजर तैनात है और नेरोलेक कंपनी के अलीगढ़ के डिस्ट्रीब्यूटर प्रिंट कारोबारी विजेंद्र सिंह गुप्ता से कारोबार होने के चलत नजदीक संबंध थे. उनका कारोबारी के घर पर आना जाना भी था.

FUNNY VIDEO: लहंगा पहने दुल्हन बनी चिंपैंजी, कैमरा देख ऐसे दी CUTE SMILE

आरोपी मनोज को इस बात की भी जानकारी थी कि महिला घर पर अकेली है. इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी मनोज अपने साथी कैलाश को साथ लेकर 7 मार्च की रात मृतक महिला के घर पर पहुंच गया. पुराना परिचय होने के चलते महिला ने दोनों आरोपियों को घर में अंदर बैठा लिया. जैसे ही घर में आरोपियों ने लूटपाट शुरू की तो महिला सुनीता ने लूट का विरोध भी किया. इसी विरोध और पहचान छुपाने के उद्देश्य से चाकू और कैंची से हमला कर आरोपियों ने हत्या कर दी. हत्या करने के बाद घर में रखी नकदी और पिस्टल लेकर दोनों आरोपी फरार हो गए.

Lucknow News: अपर्णा यादव का ओम प्रकाश राजभर पर बड़ा हमला, कही ये बड़ी बात

हत्या में प्रयोग की गई चाकू और कैंची बरामद 
पूछताछ में दोनों ही आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कर्जा होने के चलते लूट की योजना बनाई थी और पहचान छुपाने के लिए महिला की हत्या कर दी थी.  मनोज निवासी बन्नादेवी कैलाश निवासी दिल्ली गेट को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से लुटे हुए 12 हजार 000 नकदी, लाइसेंसी पिस्टल, और हत्या में प्रयोग की गई चाकू, कैची, बरामद की है. परिजनों के आक्रोश के चलते पुलिस मुलाजिमों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी नहीं लेकर आ पाई.  हालांकि मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस लाइन में जमकर हंगामा किया. मृतक महिला के परिजन आरोपियों की एनकाउंटर की पुलिस से मांग कर रहे थे.

WATCH VIRAL VIDEO: नेपाली लड़की ने हवाई जहाज के सामने किया धांसू डांस, वीडियो हो रहा वायरल

WATCH LIVE TV

Trending news