Ghaziabad: गाजियाबाद के नशा मुक्ति केंद्र में इलाज करा रहे मरीज को मिली मौत, शराब के लती युवक का परिवार बेहाल
Advertisement

Ghaziabad: गाजियाबाद के नशा मुक्ति केंद्र में इलाज करा रहे मरीज को मिली मौत, शराब के लती युवक का परिवार बेहाल

Ghaziabad News: आपने नशा मुक्ति केंद्र (Rehabilitation Centre) में लोगों के ठीक होने की कई खबरें सुनी होंगी, लेकिन उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक अलग मामला सामने आया है. यहां सेंटर में भर्ती एक युवक की पीट-पीटकर कर हत्या का आरोप लगा है.

Ghaziabad: गाजियाबाद के नशा मुक्ति केंद्र में इलाज करा रहे मरीज को मिली मौत, शराब के लती युवक का परिवार बेहाल

गाजियाबाद: आपने नशा मुक्ति केंद्र से जुड़ी कई खबरें सुनी होंगी, जहां लोगों को नशा छुड़ाने के लिए भर्ती किया जाता है. गुरुवार को उत्तर प्रदेश के औद्योगिक केंद्र गाजियाबाद से एक मामला सामने आया है. यहां नशा मुक्ति केंद्र के संचालक और उसके साथियों पर मरीज की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप है. युवक को नशा छुड़ाने के लिए सेंटर में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी हत्या कर दी गई. फिलहाल, पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

थाना ट्रॉनिका सिटी का मामला
दरअसल, नशा मुक्ति केंद्र में व्यक्ति की हत्या का यह मामला गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी का है. इस इलाके में स्थित अविष्का फाउंडेशन नाम के नशा मुक्ति केंद्र में युवक का इलाज चल रहा था. युवक का नाम अंकित बत्रा है और वह दिल्ली के पश्चिम विहार के रहने वाला है. अंकित शराब का आदी हो चुका था, जिससे होकर पत्नी ने उसे भर्ती कराया था, यहां से इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई थी. बाहर निकलने पर अंकित में कोई सुधार होता ना देख पत्नी ने संचालक से शिकायत की. इसके बाद फाउंडेशन के संचालक विपिन ठाकुर दिल्ली अंकित को वापस अपने नशा मुक्ति केंद्र ले आया.

Jalaun: अमेरिका में एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी देने वाला 5 साल बाद हजारों मील दूर यूपी में पकड़ा गया, UP ATS ने दबोचा

पुलिस ने फोन कर दी जानकारी
पत्नी द्वारा हालचाल पूछे जाने पर संचालक की तरफ से कोई सही जवाब नहीं मिला, इसपर परिजनों की चिंता बढ़ने लगी. कुछ ही देर बाद ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के पुलिस कर्मी ने फोनकर अंकित की तबीयत क्रिटिकल होने की सूचना दी. यह खबर मिलते ही परिवार वालों में अफरा-तफरी मच गई. अंकित की पत्नी के मुताबिक उसने संचालक को 35000 रुपये का ऑनलाइन भुगतान किया और कुछ कैश भी दिया था. इसके बावजूद उसके पति का ध्यान नहीं रखा गया, गुरुवार को मारपीट के बाद पति की मौत हो गई. इस घटना के बाद से संचालक फरार चल रहा है. पुलिस ने संचालक दीपक ठाकुर और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस नशा मुक्ति सेंटर के वैध होने की भी जांच कर रही है.

Car Accident: दो कारों में इतनी भीषण टक्कर, फुटबाल की तरह उड़ी एक कार

 

Trending news