दलित महिला के घर मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने खाया खाना, कहा- सभी को रामलला के दर्शन का है अधिकार
Advertisement

दलित महिला के घर मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने खाया खाना, कहा- सभी को रामलला के दर्शन का है अधिकार

यूपी सरकार में राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति आज बाराबंकी दौरे पर पहुंचे. इस दौरान वह बाराबंकी रेलवे स्टेशन के पास स्थित गांधीनगर मलीन बस्ती पहुंचे. मलिन बस्ती में गंगा देवी के घर पहुंचे. यहां पर उन्होंने खाना खाया.

दलित महिला के घर मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने खाया खाना, कहा- सभी को रामलला के दर्शन का है अधिकार

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कारागार एवं होमगार्ड राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति आज बाराबंकी पहुंचे. उन्होंने यहां मलीन बस्ती का निरीक्षण किया. राज्यमंत्री ने मलीन बस्ती के एक घर में परिवार के साथ जमीन पर बैठकर दोपहर का भोजन भी किया. इस दौरान मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने अधिकारियों के साथ बैठक भी की और विकास कार्यों की प्रगति जानी. वहीं, मंत्री ने विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा और कहा कि उन सभी की सोच नकारात्मक है.

काबुल की किशमिश ही नहीं पुरुषों के लिए काबुल के चने भी हैं फायदेमंद, जानकर फौरन शुरू कर देंगे इसका इस्तेमाल

"सरकार की मंशा सभी योजनाएं धरातल तक पहुंचे"
यूपी सरकार में राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति आज बाराबंकी दौरे पर पहुंचे. इस दौरान वह बाराबंकी रेलवे स्टेशन के पास स्थित गांधीनगर मलीन बस्ती पहुंचे. मलिन बस्ती में गंगा देवी के घर पहुंचे. यहां पर उन्होंने खाना खाया. उसके बाद उन्होंने गंगादेवी के पूरे परिवार के साथ फोटो भी खिंचवाई.

इस दौरान राज्य मंत्री ने कहा कि उन्होंने बाराबंकी जिले में मोदी और योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार की मंशा है कि सभी योजनाएं धरातल तक पहुंचे, यही उन सभी की प्राथमिकता है.

ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर ओवेसी के बयान पर बोले संजय निषाद, जिस पेड़ से इज्जत बढ़ती है उसे खाद्य पानी डालते हैं

"विपक्षियों की सोच नकारात्मक"
मंत्री ने विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा और कहा कि उन सभी की सोच नकारात्मक है. उन्होंने कहा कि अगर सरकार की सभी योजनाएं आम इंसानों तक पहुंच रही हैं. देश में विपक्ष को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा 12 महीने और 24 घंटे काम करती है. हम लोग प्रदेश के सभी जिलों में जा रहे हैं. गरीबों के घरों में जा रहे हैं. इसमें क्या बुराई है? उन्होंने कहा कि जिन मतदाताओं और संगठन की वजह से हम सरकार में हैं, उनके पास जाने में क्या बुराई है. विपक्ष को अपनी सोच बदलनी चाहिए.

दुल्हन के पापा ने 'ऊं अंटावा' पर उड़ाया गर्दा, डांस फ्लोर ही नहीं इंटरनेट पर भी मची खलबली

"सभी को रामलला के दर्शन का अधिकार है"
राज ठाकरे के अयोध्या में रामलला के दर्शन करने से पहले मचे बवाल पर भी राज्य मंत्री बोले. उन्होंने कहा कि सभी को रामलला के दर्शन का अधिकार है. अगर कोई दर्शन करना चाहता है, तो ये अच्छी बात है, क्योंकि मोदी और योगी सरकार की मेहनत के कारण सदियों के बाद अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है. वहीं, उन्होंने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के राज ठाकरे को रोकने के बयान पर कहा कि यह उनकी निजी राय है.

Indian Railway: अगर रात में करना है ट्रेन में सफर, तो जान लें ये नियम

मंत्री के साथ पूरे परिवार ने खाना खाया
वहीं, गंगा देवी ने बताया कि आज खाने में उन्होंने दाल-चावल, तोरई की सब्जी, रोटी, रायता, सलाद बनाया था. उन्होंने बताया कि मंत्री के साथ हमारे पूरे परिवार ने खाना खाया. गंगा देवी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मंत्री उनके घर में खाना खाने आएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news