डिप्टी CM का प्रियंका पर कटाक्ष: स्कूटी देने के वायदे पर दिनेश शर्मा ने कहा- न नौ मन तेल होयहे न राधा नचिहें
Advertisement

डिप्टी CM का प्रियंका पर कटाक्ष: स्कूटी देने के वायदे पर दिनेश शर्मा ने कहा- न नौ मन तेल होयहे न राधा नचिहें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने राज्य में पार्टी के सत्ता में आने पर लड़कियों को स्मार्टफोन और इलेक्ट्रिक स्कूटी देने का वादा किया. उनके इस चुनावी वादे पर डिप्टी सीएम ने कटाक्ष किया है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या.

रायबरेली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) काफी एक्टिव हो गई हैं. वे आए दिन नई घोषणाएं कर रही हैं. अब गुरुवार को उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन और स्नातक लड़कियों को इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी दी जाएगी. उनके इस चुनावी बयान पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा,"नौ मन तेल होयहे न राधा नचिहें". रायबरेली पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा कि कुछ लोग केवल घोषणा करने के लिए होते हैं. इन्हें घोषणा करने दीजिए. उन्होंने कहा प्रियंका गांधी को सत्ता में आना ही नहीं है तो चाहे जो वायदा करें. 

आगरा और लखीमपुर जाने पर प्रियंका पर बोला हमला
वहीं, डिप्टी सीएम ने प्रियंका गांधी के लखीमपुर और आगरा जाने पर भी शब्दबाण चलाया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग चुनाव के समय दुखद घटनाओं का इंतजार करते हैं. ऐसे लोग किसी दुखद घटना पर सत्ता को सकारात्मक सहयोग देने की जगह असहयोग करते हैं. बता दें कि बीते दिनों हुई लखीमपुर हिंसा और मंगलवार को आगरा में सफीई कर्मी की मौत मामले को लेकर प्रियंका गांधी ने पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात की. 

ये भी पढ़ें- टिकैत ने खुद ही उखाड़े तंबू: सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद गाजीपुर बॉर्डर खाली कर रहे आंदोलनरत किसान

अमृत क्रीड़ा महोत्सव का किया उद्घाटन 
आपको बता दें कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचे थे. यहां उन्होंने एबीवीपी के कार्यक्रम में शिरकत के बाद अमृत क्रीड़ा महोत्सव का उद्घाटन किया. इस दौरान दिनेश शर्मा ने कहा खेलो इंडिया के सपने को पूरा करने का उत्तर प्रदेश में काम किया जा रहा है. अमृत क्रीड़ा महोत्सव एक अनूठे प्रयोग के तौर पर संपन्न कराया गया है. उन्होंने कहा इसी तरह अन्य जिलों में भी खेलों का आयोजन किया जाएगा. डिप्टी सीएम कार्यक्रमों की अंतिम श्रृंखला में डलमऊ पहुंचे, जहां उन्होंने दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल और आवास योजनाओं के तहत आवंटित भूमि का प्रमाणपत्र वितरित किया. 

ये भी पढ़ें- SP-SBSP Alliance: अखिलेश के साथ आए राजभर, इन सीटों पर बदलेंगे समीकरण, कितना होगा फायदा?

WATCH LIVE TV

Trending news