सीतापुर में बोले दिनेश शर्मा-किसान पराजित नहीं हो सकता, वरुण गांधी के बयान पर कही ये बड़ी बात
Advertisement

सीतापुर में बोले दिनेश शर्मा-किसान पराजित नहीं हो सकता, वरुण गांधी के बयान पर कही ये बड़ी बात

सीतापुर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि धारा 370 सहित किसी बिल को वापस नहीं लिया जाएगा क्योंकि यह लागू हो चुका है. कृषि बिल लागू नहीं हुआ था.

सीतापुर में बोले दिनेश शर्मा-किसान पराजित नहीं हो सकता, वरुण गांधी के बयान पर कही ये बड़ी बात

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा शनिवार को सीतापुर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की. इसके बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किसान बिल वापसी पर कहा कि प्रधानमंत्री की जो इच्छा थी कि किसानों की आय दोगुनी हो,किसान बिल के पक्ष में भारत का एक वर्ग भारी संख्या में खड़ा हुआ था, कुछ लोगों को समझाने में देरी हुई ,इसलिए वापस लेना पड़ा.

प्रधानमंत्री ने बिल तो वापस लिया है लेकिन किसानों की उन्नति के लिए किए जाने वाली जो उनकी नीति है, नियत है वह वापस नहीं हुई. केंद्र भी और राज्य भी किसानों की आमदनी को दोगुना कैसे करें और शोषण को कैसे रोका जा सके. इस पर प्रयासरत हैं. 

किसान कभी पराजित नहीं हो सकता-डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि किसान कभी पराजित नहीं हो सकता है. वह अन्नदाता है, यह विपक्ष की पराजय है. उन्होंने किसानों के हित में किए जाने वाले कार्य में बाधा डाली. किसान विपक्ष को वोट के माध्यम से खदेडेगा. धारा 370 सहित किसी बिल को वापस नहीं लिया जाएगा क्योंकि यह लागू हो चुका है. कृषि बिल लागू नहीं हुआ था. वरुण गांधी के लखीमपुर मंत्री बर्खास्तगी के बयान को लेकर कहा मुझे जानकारी नहीं है,अगर कोई ऐसी बात है तो पार्टी फोरम में रखें.

संस्कृत सम्मेलन में पहुंचे दिनेश शर्मा
इसके बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा लालबाग शहीद पार्क में चल रहे प्रादेशिक संस्कृत सम्मेलन में शामिल हुए. कार्यक्रम के संयोजक नैमिष रत्न तिवारी ने डिप्टी सीएम का स्वागत किया. वहीं संस्कृत विद्यालय के बच्चों के साथ डिप्टी सीएम ने बातचीत की. इसके बाद बच्चों ने मंत्रोचारण कर दिनेश शर्मा का स्वागत किया. वहीं डिप्टी सीएम ने संस्कृत सम्मेलन को संबोधित किया.

WATCH LIVE TV

Trending news