आजमगढ़ में डबल मर्डर से सनसनी, लेखपाल और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
Advertisement

आजमगढ़ में डबल मर्डर से सनसनी, लेखपाल और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

Double Murder in Azamgarh: अज्ञात बदमाश घर में घुसे और धारदार हथियार से पति व पत्नी की हत्या कर फरार हो गये. दोहरे हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. 

आजमगढ़ में डबल मर्डर से सनसनी, लेखपाल और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ जिले (azamgarh) में लेखपाल और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या का मामला सामने आया है. घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है. दोनों, दंपत्ति का शव जमीन पर रक्त रंजित पड़ा मिला, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह हत्या कितनी बेरहमी से की गई. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गए. शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

नगर निगम की पहल: खूब लीजिए सेल्फी और कहें I Love मेरठ, जानें शहर में कहां पर है ये जगह?

यहां की है घटना
जनपद आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र में हुए इस डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी मच गई. बताया गया कि थाना क्षेत्र के तीथऊपुर गांव निवासी चकबंदी विभाग मऊ जिले में कार्यरत लेखपाल राम नगीना (53 वर्षीय) और उनकी पत्नी मंशा देवी (51 वर्षीय) सो रही थी. रामनगीना मऊ जिले के चिरैय्याकोट में लेखपाल था और चिरैय्याकोट में चकबंदी हो रही थी. घटना को इस मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा है. बताया गया कि देर रात अज्ञात बदमाश घर में घुसे और धारदार हथियार से पति व पत्नी की हत्या कर फरार हो गये.

परिवार में मचा कोहराम
घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई तो कोहराम मच गया. रोने और चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गये. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. दोहरे हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस महकमे में भी हडकंप मच गया. जिले के आला अधिकारी मौके पर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन में जुट गये है.

Winter Session 2021: संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर मायावती ने दी केंद्र को सलाह, कहा-अपने 'वादों' को नहीं भूले सरकार

यूपी में दसवीं पास युवाओं की बल्ले-बल्ले, रोजगार मेले से खुलेगी किस्मत, जानें कैसे करें आवेदन?

WATCH LIVE TV

Trending news