मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सपा सांसद आजम खान से ED की तीसरे दिन भी पूछताछ जारी, सीतापुर जेल पहुंची 2 सदस्यीय टीम

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज यानी बुधवार को तीसरे दिन भी जिला कारागार पहुंचकर आजम खान से पूछताछ शुरू की. ED की 2 सदस्यीय टीम करीब 12 बजे जिला कारागार पहुंची और घंटों आजम खान से पूछताछ कर रही है. 

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सपा सांसद आजम खान से ED की तीसरे दिन भी पूछताछ जारी, सीतापुर जेल पहुंची 2 सदस्यीय टीम

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने आज यानी बुधवार को तीसरे दिन भी जिला कारागार पहुंचकर आजम खान से पूछताछ शुरू की. ED की 2 सदस्यीय टीम करीब 12 बजे जिला कारागार पहुंची और घंटों आजम खान से पूछताछ कर रही है. इतना ही नहीं पूछताछ से साफ जाहिर होता है कि आने वाले समय में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आजम खान की मुश्किलें बढ़ेंगी. 

आपको बता दें कि 27 फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में कई मामलों में आजम खां जेल में बंद हैं. मेदांता अस्पताल से 10 सितंबर को आजम खान डिस्चार्ज होकर जेल में आए थे. हाई कोर्ट से ओपन परमिशन के बाद ED की टीम तीसरे दिन भी पूछताछ कर रही है. फिलहाल आजम खां से जिला कारागार में पूछताछ जारी है. 

मुख्तार अंसारी के खिलाफ कोर्ट में दाखिल हुई 1100 पन्नों की चार्जशीट, कुल 11 अभियुक्त हैं शामिल

जमीन हड़पने का है आरोप 
सीतापुर जेल में बंद आजम खान पर किसानों की जमीन हड़पने का आरोप है. इसके अलावा रामपुर में बनी मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन की खरीद-फरोख्त और नियमों की अनदेखी कर सरकारी जमीन पर कब्जा करने और सरकारी पैसों का इस्तेमाल करने का आरोप हैं. 

WATCH LIVE TV