Farrukhabad News: शादी के बाद सड़क पर मायके और ससुराल वालों में छिड़ा संग्राम, दो दर्जन लोग पहुंच गए अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1858713

Farrukhabad News: शादी के बाद सड़क पर मायके और ससुराल वालों में छिड़ा संग्राम, दो दर्जन लोग पहुंच गए अस्पताल

Farrukhabad: यूपी के फर्रुखाबाद में शादी के डेढ़ महीने बाद मायके और ससुराल वालों में संग्राम छिड़ गया. दोनों पक्षों में सड़क पर जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक दो नहीं बल्कि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Fight (File Photo)

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: आपने लड़ाइयां तो बहुत सारी देखी होंगी, मगर ससुराल और मायके पक्ष में ऐसी लड़ाई कभी नहीं देखी होगी. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में शादी के केवल ढाई माह बाद ही बहू के मायके वालों नें ससुरालियों पर चढ़ाई कर दी. इस मारपीट में एक दो नहीं बल्कि 13 लोग घायल हुए हैं. आपको भले ही यह मामला अजीबोगरीब लग रहा हो, मगर जब पुलिसवालों को इसका पता चला तो उनका सिर भी चकरा गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मऊदरवाजा थाना क्षेत्र का है. यहां का पचपुखरा गांव निवासी दिव्यांशु टैम्पो चालक है. लगभग ढाई महीने पहले उसकी शादी हरदोई के थाना हरपालपुर के सतौता गांव की रहने वाली राखी से हुआ था. दिव्यांशु नें बताया कि एक दिन वह अपने भाई सचिन के ढाई माह के बच्चे को खिला रहा था, जिस पर उसकी पत्नी राखी ने आपत्ति की. इस पर दिव्यांशु और राखी में विवाद हो गया. इसकी सूचना राखी ने मायके वालों को दी तो उसके परिजन सोमवार को घर आ गए. बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गई.

ससुराल वालों ने किया हमला
दिव्यांशु के अनुसार ससुराल वाले देख लेने की धमकी देकर चले गए. आरोप है कि मंगलवार शाम को राखी के घर वाले एक बुलेरो कार और करीब दो दर्जन बाइकों से दिव्यांशु के घर आ धमके. कुछ देर में ही उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों नें लाठी-डंडो और रॉड़ से हमला बोल दिया. इस मारपीट में रोहित, राहुल, नीरज, गोविन्द, गोपाल, रवि, सुन्दरम, गिरीश, सुरेश कुमार, दिव्याशुं, सचिन, सुनीता, सुरेश घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लोहिया और सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

केंद्रीय मंत्री के बेटे ने मानी गलती, लखनऊ हत्याकांड में पुलिस के ताबड़तोड़ सवालों से छूटा पसीना

घायलों ने आरोप लगाया कि आरोपियों नें तमंचे से फायरिंग की और तमंचा उनके सिर में मार कर घायल कर दिया. मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुच गई. पुलिस ने लगभग आधा दर्जन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. मऊदरवाजा थानाध्यक्ष आमोद कुमार ने को बताया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. इस मामले में तहरीर मिलने पर मुदकमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Watch: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्याकांड में नया CCTV VIDEO सामने आया, खुलेगा एक और राज ?

 

Trending news