जहरीली गोभी ने किया पूरे परिवार को बीमार: इरशाद के साथ 6 साल के बेटे की मौत, 4 बच्चे अस्पताल में
X

जहरीली गोभी ने किया पूरे परिवार को बीमार: इरशाद के साथ 6 साल के बेटे की मौत, 4 बच्चे अस्पताल में

बताया जा रहा है कि घर के जानवरों ने जब यह सब्जी खाई, तो उनकी भी मौत हो गई. फिलहाल, गृहिणी नन्ही के अलावा, पूरे परिवार ने यह गोभी खाई थी और नन्ही की आंकों के सामने ही उसके परिवार की हालत बिगड़ती चली गई...

जहरीली गोभी ने किया पूरे परिवार को बीमार: इरशाद के साथ 6 साल के बेटे की मौत, 4 बच्चे अस्पताल में

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में गोभी की सब्जी खाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की हालत बिगड़ गई. आनन-फानन में परिजन इरशाद और उसके 4 बच्चों को अस्पताल लेकर पहुंचें, जहां इरशाद और एक उसके मासूम बेटे को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दो बेटियों और एक बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

दुआ में सिर झुके, प्रार्थना में मस्तक नवाए: पूरे यूपी में भारत की जीत के लिए हो रहे धार्मिक उपक्रम

महिला के पति और चारों बच्चों की बिगड़ी तबीयत
मिली जानकारी के मुताबिक, थाना राजेपुर क्षेत्र के ग्राम जसुपुर गढिया निवासी 45 वर्षीय इरशाद पुत्र हामीद शाम को बाजार से गोभी लाया था. उसकी पत्नी नन्ही नें सब्जी बनाआई और फिर घरवालों ने देर शाम खाना खाया. इसके कुछ देर बाद अचानक ही इरशाद के साथ उसके 13 साल के बेटे माजिद, 18 साल की बेटी माजिदा, 11 साल की साजिदा और 6 साल कै बेटा लल्ला की हालत बिगड़ गई. पत्नी नन्ही ने अभी खाना नहीं खाया था. अपने परिवार की हालत बिगड़ती देख नन्ही देवी नें तुरंत अफने भाई वाजिद खां को फोन लगाया. वाजिद नवाबगंज वीरपुर नादी में रहता है. 

पहले 6 साल के बेटे, फिर इरशाद की हो गई मौत
खबर मिलते ही वाजिद और अनिय परिजन नन्ही के घर आए और ग्रामीणों की मदद से 6 साल के बेटे लल्ला को लेकर आवास विकास के एक बाल रोग चिकित्सक के पास पहुंचे. डॉक्टर ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. वहीं, इरशाद, माजिद, माजिदा और साजिदा को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. कुछ समय बाद खबर मिली कि इरशाद की भी मौत हो गई है.

घर के जानवरों की भी हो गई मौत
वहीं, ग्रामीण पृथ्वीराज का कहना है कि पूरे परिवार ने देर शाम गोभी की सब्जी खाई थी. इसके बाद से उन सबकी हालत खराब हो गई, जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई है. बाकियों को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जिनकी हालत अभी ठीक है. इतना ही नहीं, घर में जानवरों ने जब वह सब्जी खाई, तो उनकी भी मौत हो गई.

यूपी की राजनीति में कांग्रेस का इतिहास: आखिरी 'ब्राह्मण' सीएम CM कांग्रेस ने दिया, 32 साल से झेल रही वनवास

2 की हालत अभी भी नाजुक
बीमारों का इलाज कर रहे डॉक्टर ने जानकारी दी है कि सभी लोगों को यहां लाया गया था, जिसमें से दो लोगों की पहले ही मौत हो चुकी थी. बाकी लोगों का इलाज चल रहा है. 2 लोगों की हालत नाजुक है, बाकी खतरे से बाहर हैं.

पुलिस जहरीली गोभी की जांच में जुटी 
वहीं, पुलिस का कहना है कि इस पूरे केस में खाद्य निरीक्षक और स्वास्थ्य सेवाओं की टीम लगा दी गई है. आसपास के क्षेत्र में जांच की जा रही है. पता लगाने की कोशिश हो रही है कि आखिर यह जहरीली सब्जी आई कहां से थी. इसी के साथ, मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news