फतेहपुर: तेज रफ्तार कार ने लोडर में मारी टक्कर, एक की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल
Advertisement

फतेहपुर: तेज रफ्तार कार ने लोडर में मारी टक्कर, एक की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

सभी देहुली गांव के रहने वाले हैं. खखरेरू के एक मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहे थे. गांव के बाहर हाईवे पर पहुंचते ही पीछे से तेज रफ्तार कार ने लोडर पर जोरदार टक्कर मार दी. इससे लोड़र हाईवे पर पलट गया. 

सांकेतिक तस्वीर.

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि आठ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. 

दर्शन के लिए जा रहे थे मंदिर 
हादसा उस वक्त हुआ जब एक ही परिवार के लोग पूजा करने मंदिर जा रहे थे. तभी नेशनल हाईवे के थरियांव थाने के पास तेज रफ्तार कार ने लोडर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसकी वजह से लोडर में सवार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है. हादसे में एक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया. जबकि पांच की नाजुक हालत को देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया गया है. 

पीड़ित ने बताया कि सभी देहुली गांव के रहने वाले हैं. खखरेरू के एक मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहे थे. गांव के बाहर हाईवे पर पहुंचते ही पीछे से तेज रफ्तार कार ने लोडर पर जोरदार टक्कर मार दी. इससे लोड़र हाईवे पर पलट गया. वहीं, पीछे से आ रहे ट्रक ने एक युवक को रौंद दिया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news