पिकअप और कैंटर की हुई जोरदार भिडंत, दो की मौत ग्यारह घायल
Advertisement

पिकअप और कैंटर की हुई जोरदार भिडंत, दो की मौत ग्यारह घायल

फिरोजाबाद में सड़क किनारे खड़े मैक्स पिकअप को तेज रफ्तार कंटेनर ने पीछे टक्कर मार दी. घटना जसराना थाना क्षेत्र के झपारा गांव की है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि केंटर चालक सहित ग्यारह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

पिकअप और कैंटर की हुई जोरदार भिडंत, दो की मौत ग्यारह घायल

प्रेमेंद कुमार/ फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां सड़क किनारे खड़े मैक्स पिकअप को तेज रफ्तार कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी. घटना जसराना थाना क्षेत्र के झपारा गांव के पास हुई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि केंटर चालक सहित ग्यारह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

हनीट्रैप धोखाधड़ी का पुलिस ने किया खुलासा, 70 साल का रिटायर्ड मास्टर हुआ था शिकार, चार गिरफ्तार

अंत्येष्टि से लौटते वक्त हुआ हादसा 
हादसे के बाद ग्रामीणों ने केंटर चालक और पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकाला. तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. बतादें कि, पिकअप सवार यात्री अंत्येष्टि में शामिल होकर एटा से वापस लौट रहे थे. तभी पिकअप की भिड़ंत एटा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार केंटर से हो गई.

पिता ने किया करोड़ों का प्लॉट घोटाला, 3 बेटियां समेत भाई की पत्नी गिरफ्तार

हादसे के दौरान आगरा फिरोजाबाद हाईवे पर लगा जाम  
हादसे के दौरान आगरा फिरोजाबाद हाईवे पर जाम लग गया. जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया. डाक्टरों ने विमला देवी चालीस वर्ष एवं मिंतराज सिंह पचहत्तर वर्ष को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है. कुछ घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है, डॉक्टरों ने उन्हें आगरा रेफर कर दिया. 

WATCH LIVE TV
 

Trending news