रोडवेज परिवहन निगम की एक अनुबंधित बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत 15 लोग घायल
Advertisement

रोडवेज परिवहन निगम की एक अनुबंधित बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत 15 लोग घायल

जानकारी के मुताबिक एटा डिपो की रोडवेज परिवहन निगम से अनुबंधित बस सवारियों को लेकर आगरा से एटा जा रही थी. बस जैसे ही नारखी थाना क्षेत्र के इमलिया गांव के समीप पहुंची. तभी बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई.

रोडवेज परिवहन निगम की एक अनुबंधित बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत 15 लोग घायल

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: फिरोजाबाद जिले में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जब रोडवेज परिवहन निगम की एक अनुबंधित बस अनियंत्रित होकर पलट गयी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई. जबकि 15 लोग घायल हुए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. वही गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को आगरा के लिए रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

जानकारी के मुताबिक एटा डिपो की रोडवेज परिवहन निगम से अनुबंधित बस सवारियों को लेकर आगरा से एटा जा रही थी. बस जैसे ही नारखी थाना क्षेत्र के इमलिया गांव के समीप पहुंची. तभी बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई. घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई और आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.  सूचना मिलते ही थाना नारखी पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जैसे-तैसे यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया.

बताया जा रहा है कि हादसे में एक की मौत हो गई. जबकि 15 लोग घायल हो गए. पुलिस द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और 4 यात्रियों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया गया है. फोन पर पुलिस से हुई बात के मुताबिक जिस समय बस पलटी उस दौरान वहां से दो बाइकों से दो लोग गुजर रहे थे, वह भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हालांकि घटना के बाद कोई भी कैमरे पर कुछ भी नहीं कह रहा है. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news