आजमगढ़: आफत की बारिश के चलते सड़कें बनी नदी, बिजली स्टेशन पानी में डूबे
X

आजमगढ़: आफत की बारिश के चलते सड़कें बनी नदी, बिजली स्टेशन पानी में डूबे

बिजली विभाग के हाफिजपुर, फूलपुर सहित 35 बिजली के सब स्टेशनों में पानी लबालब भर गया हैं....

आजमगढ़: आफत की बारिश के चलते सड़कें बनी नदी, बिजली स्टेशन पानी में डूबे

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में आफत की बारिश ने सब कुछ तहस-नहस कर दिया है. रात से ही आजमगढ़ में बिजली व्यवस्था ध्वस्त है. वहीं, शहर जलमग्न हो गया है. कई घरों और दुकानों में चार से पांच फीट तक पानी भर गया है.आरटीओ समेत कई सरकारी दफ्तर भी जलमग्न हो गए हैं.  जानकारी के मुताबिक अतरौलिया इलाके में मकान गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. 

तमसा नदी का जलस्तर बढ़ा 
आजमगढ़ जिले में पिछले तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है. लगातार हो रही बारिश से जिले के निचले इलाके पूरी तरीके से डूब गए हैं. शहर के कोलघाट के कई एरिया तो टापू जैसे नजर आने लगे हैं. वहीं, तमसा नदी के अचानक से बढ़े जलस्तर से भी आसपास का क्षेत्र जलमग्न हो गया है. 

विपरीत धर्म के शादीशुदा जोड़े की जिंदगी में न दे कोई दखल: इलाहाबाद हाईकोर्ट

बिजली के खंभे टूटे 
बारिश के कारण बिजली के खंभे कई जगह पर टूट गए हैं. बिजली विभाग के हाफिजपुर, फूलपुर सहित 35 बिजली के सब स्टेशनों में पानी लबालब भर गया हैं. ऐसे में बिजली आपूर्ति पूरी तरीके से बाधित हो गई है. इन स्टेशनों से पानी निकालने का काम शुरू हो गया है.

Funny Video: गाय पर बैठने जा रही थी युवती, मुंह के बल जमीन पर गिरी

लोगों के घरों में घुसा पानी 
रात से ही लोग घरों से पानी निकालने में लगे हुए हैं. लोगों के गृहस्थी का सामान डूब गया है. शहर में जल निकासी की सभी व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. रहवासी प्रशासनिक व्यवस्था के साथ अपनी किस्मत को कोस रहे हैं. शहर में नगर पालिका प्रशासन द्वारा पानी निकासी के लिए पंपिंग सेट लगाए गए हैं.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news