Ghaziabad Accident: टायर फटने से अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत, 10 घायल
Advertisement

Ghaziabad Accident: टायर फटने से अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत, 10 घायल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकाला और अस्पताल भेजा. इसके लिए मौके पर चार से ज्यादा एंबुलेंस तैनात रहीं. ताकि घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जा सके.

गाजियाबाद के भाटिया मोड़ फ्लाईओवर पर लालकुआं से घंटाघर कोतवाली की ओर जा रही एक निजी बस टायर फटने से अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई.

गाजियाबाद: गाजियाबाद के भाटिया मोड़ फ्लाईओवर पर लालकुआं से घंटाघर कोतवाली की ओर जा रही एक प्राइवेट बस टायर फटने अनियंत्रित हो गई. इसके बाद बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी और डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी ओर की भी रैलिंग तोड़कर नीचे गिर गई. जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए. इनमें दो की हालत गंभीर है. बस में सवार लोग किसी निजी कंपनी के स्टाफ बताए जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 9:30 बजे बस ग्रेटर नोएडा से निजी कंपनी का स्टाफ लेकर लाल कुंआ से घंटाघर कोतवाली की तरफ जा रही थी. बस जैसी ही भाटिया मोड़ फ्लाईओवर के ऊपर पहुंचीं तो उसका टायर फट गया, ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और बस ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. इसके बाद बस घिसटते हुए फ्लाईओवर का डिवाइडर क्रॉस कर दूसर लेन पर चली गई गई और रेलिंग तोड़ कर नीचे जा गिरी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकाला और अस्पताल भेजा. इसके लिए मौके पर चार से ज्यादा एंबुलेंस तैनात रहीं. ताकि घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जा सके. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर जिलाधिकारी और एसएसपी भी पहुंच गए और बचाव कार्य में तेजी लाई गई. सवा दस बजे प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग भी मौके पर पहुंच गए.  एसएसपी ने इस दुर्घटना में बाइक सवार व्यक्ति की मौत होने की पुष्टी की है.

फ्लाईओवर से बस गिरने के कारण नीचे खड़ी तीन बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घायलों में सुनील और दीपक निजी कंपनी में काम करते हैं. जबिक आसिफ छात्र हैं. सुनील की हालत गंभीर होने पर उन्हें एमएमजी अस्पताल से यशोदा अस्पताल रेफर कर दिया गया. आसिफ एमएमजी में भर्ती हैं. जबकि दीपक को एक अन्य निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news