Ghazipur: प्रेमी को शक, प्रेमिका धोखा देकर किसी और से कर रही फोन पर बात, सनक में उठा लिया यह कदम
Advertisement

Ghazipur: प्रेमी को शक, प्रेमिका धोखा देकर किसी और से कर रही फोन पर बात, सनक में उठा लिया यह कदम

Ghazipur news: गाजीपुर के नखास इलाके में एक लड़की की निर्मम हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने सर्विलांस की मदद से कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Valentine's Day 2023

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक सनकी आशिक की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यहां सनकी आशिक को शक हुआ कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और से बात करती है, उसे यह बात नागवार गुजरी. इसके चलते उसने युवती की घर में घुसकर चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद भाग रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह है पूरा मामला
दरअसल, घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के टेढ़ी बाजार क्षेत्र की है. यहां नखास इलाके की रहने वाली एक युवती की उसके घर में घुसकर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फौरन मौके से फरार हो गए थे. वहीं, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. आस पड़ोस के लोग सक्ते में आ गए. साथ ही जानने वाले लोग मौके पर पहुंचने लगे. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. 

शक के चलते की हत्या
सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुची. पुलिस ने परिजनों से जानकारी जुटा कर मामले की तफ्तीश शुरू की. इसके बाद पुलिस ने तथ्यों के आधार पर राहुल यादव (22 वर्ष) को  गिरफ्तार किया. आरोपी सुहवल थाना क्षेत्र के कालूपुर गांव का निवासी है. पुलिस के मुताबिक मृतक युवती और गिरफ्तार आरोपी के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. राहुल को शक था कि उसकी प्रेमिका उसको धोखा देकर दूसरे से भी बातचीत करती है, और संबंध रखती है. इसी बात को लेकर दोनों में 9-10 फरवरी की रात कहासुनी हो गई. इसके बाद युवक ने लड़की की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद भागने की फिराक में था आरोपी
इस घटना की पुलिस ने छानबीन शुरू की. सर्विलांस की मदद से पुलिस और स्वाट टीम ने आरोपी को जमानिया मोड़ से गिरफ्तार किया, उस वक्त वो कहीं भागने की फिराक में था. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद किया है. गाजीपुर के एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि हत्यारोपी का सुसंगत धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया है.

 

WATCH: भारतीय सेना की महिला जवान के साथ तुर्किये में हुआ कुछ ऐसा, तस्वीर दुनियाभर में हो रही वायरल

Trending news