युवक का लिंग परिर्वतन करवा रचाई शादी, कुछ दिन पत्नी की तरह रखा फिर पैसे लेकर हुआ फरार
Advertisement

युवक का लिंग परिर्वतन करवा रचाई शादी, कुछ दिन पत्नी की तरह रखा फिर पैसे लेकर हुआ फरार

गोरखपुर में डांस पार्टी में ढोलक बजाने वाले उरुवा के एक व्यक्ति ने शादीशुदा पुरुष डांसर को धोखे से सर्जरी करवाकर महिला बना दिया. 

फाइल फोटो.

गोरखपर: यूपी के गोरखपुर (Gorakhpur) से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स की धोखे से सर्जरी करवाकर उसका लिंग परिवर्तन करा दिया गया. पीड़ित ने उरुवा के एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, डांस पार्टी में ढोलक बजाने वाले उरुवा के एक व्यक्ति ने शादीशुदा पुरुष डांसर को धोखे से सर्जरी करवाकर महिला बना दिया. पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, पीड़ित शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. वह गोला बाजार के डीजे में डांसर था. जून 2020 में उसकी मुलाकात उरुवा बाजार के भरवलिया निवासी मो. मुमताज से हुई. मुमताज ढोलक बजाता था. मुमताज ने उससे कहा कि यहां डीजे पर डांस करने में 100 से 200 रुपये ही मिल रहे हैं. दिल्ली में 500 से 1000 रुपये मिलते हैं. तुम मेरे साथ दिल्ली चलो. वह उसके बहकावे में आकर नवंबर 2020 में दिल्ली चला गया. 

ये भी पढ़ें- राजभर के बोल:पूर्वांचल में BJP को नहीं जीतने दूंगा एक भी सीट,नजर उठाई तो चढ़ बैठूंगा

पैसे लेकर हुआ फरार 
पीड़ित का आरोप है कि दिल्ली में मुमताज ने उसे कुछ खिला दिया, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई. इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. होश में आने पर पता चला कि उसकी सर्जरी हो गई है. वह एक महिला बन गया है. पीड़ित ने के मुताबिक, सर्जरी के बाद मुमताज ने उससे शादी कर ली. मुमताज उसे अपनी पत्नी की तरह साथ रखने लगा. लेकिन एक दिन वह डांसर की सारी कमाई लेकर फरार हो गया. पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ चोरी, एससीएसटी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस मामले में जांच-पड़ताल करने में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- मंत्री स्वतंत्र देव का दावा-यादव सम्मेलन के आयोजक ने कहा- पूरा यादव समाज BJP के साथ

WATCH LIVE TV

 

Trending news