Crime News: सपने में पड़ोसी युवक ने की थी पिटाई, सुबह होते ही धारदार हथियार से हमला कर लिया बदला
X

Crime News: सपने में पड़ोसी युवक ने की थी पिटाई, सुबह होते ही धारदार हथियार से हमला कर लिया बदला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक की पड़ोस में रहने वाले लड़के ने सपने में पिटाई कर दी थी. इसके बाद सुबह होते ही युवक ने धारदार हथियार से पड़ोसी लड़के पर हमला कर दिया. जिसके बाद लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया.

Crime News: सपने में पड़ोसी युवक ने की थी पिटाई, सुबह होते ही धारदार हथियार से हमला कर लिया बदला

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक की पड़ोस में रहने वाले लड़के ने सपने में पिटाई कर दी थी. इसके बाद सुबह होते ही युवक ने धारदार हथियार से पड़ोसी लड़के पर हमला कर दिया. जिसके बाद लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती काराया गया, जहां युवक को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सहजनवा थाना क्षेत्र के तिवारान गांव का रहने वाला राजू गुरुवार को अपने घर में सोया था. इस दौरान सपने में वह अचानक से कुछ बड़बड़ाने लगा. लेकिन, घरवाले ने उसकी हरकत पर ध्यान नहीं दिया. अगले दिन जैसे ही उसकी नींद खुली वैसे ही वह हाथ में लोहे की कुंडी लेकर पड़ोसी युवक के घर पहुंच गया. जब तक पड़ोसी युवक कुछ समझ पाता उससे पहले ही राजू ने उसपर लोहे की कुंडी से हमला कर दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

सपने में किया था भाले से हमला
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने युवक को जिला अस्पताल गोरखपुर रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने घायल युवक को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी युवक ने उसको सपने में भाले से मार रहा था. इसलिए वह बचने के लिए उस पर हमला कर दिया. पुलिस का कहना है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है. सपने के आधार पर घटना घटी है. हमलावर को पकड़ लिया गया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अमेठी: पड़ोसी युवक ने 7 साल की मासूम से किया रेप, बेहोश होने पर हुआ फरार; गिरफ्तार

कानपुर: नशे में धुत युवती ने सड़क पर बैठी गाय को मारी टक्कर, इसके बाद किया ये

WATCH LIVE TV

 

Trending news