गोरखपुर के शातिर लुटेरे को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, जानें पूरी घटना
Advertisement

गोरखपुर के शातिर लुटेरे को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, जानें पूरी घटना

एक महीने पहले थोक फल विक्रेता पर गोली चलाने के आरोपी सूरज जायसवाल (Suraj Jaiswal) को आज सुबह पुलिस ने आपसी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा, कारतूस और 4300 की नगदी रकम बरामद की है.

गोरखपुर के शातिर लुटेरे को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, जानें पूरी घटना

बस्ती: एक महीने पहले थोक फल विक्रेता पर गोली चलाने के आरोपी सूरज जायसवाल (Suraj Jaiswal) को आज सुबह पुलिस ने आपसी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा, कारतूस और 4300 की नगदी रकम बरामद की है. बता दें, आरोपी सूरज जायसवाल पर पहले से ही कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. 

संगमनगरी में विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा, युवाओं को दे रहे हैं क्रिकेट के गुरुमंत्र

पुरानी बस्ती क्षेत्र में हुई मुठभेड़
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के पास  थानाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव और उनकी टीम ने आरोपी को पकड़ने की योजना बनाई थी. पुलिस ने आज सुबह करीब 4.30 बजे गोरखपुर के शातिर लुटेरे सूरज जायसवाल को घेर लिया. पुलिस को देखते ही आरोपी ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें सब-इंस्पेकटर जितेन्द्र सिंह घायल हो गए. 

बता दें कि जब पुलिस के द्वारा जवाबी फायरिंग की गई, तो उसमें गोली लगने के कारण आरोपी सूरज वहीं धराशायी हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, एसआई जितेन्द्र सिंह और आरोपी सूरज जायसवाल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार एसआई और आरोपी अब खतरे से बाहर हैं.

राजभर का बेतुका बयान, सावरकर को महापुरुष मानने से किया इनकार, RSS और BJP पर लगाए गंभीर आरोप

इन जिलों में दर्ज हैं आपराधिक मुकदमे
आरोपी सूरज के खिलाफ गोरखपुर के कैंट, चिलुआताल, शाहपुर, बस्ती के कोतवाली, पुरानी बस्ती, सिद्धार्थनगर के सदर कोतवाली में कई  मुकदमें दर्ज हैं.  बता दें कि आरोपी सूरज पर सिद्धार्थनगर थाने की ओर से  25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था.

WATCH LIVE TV

Trending news