गोरखपुर में थाई महिला की हत्या, नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियों से भूना
X

गोरखपुर में थाई महिला की हत्या, नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियों से भूना

बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े घर में घुसकर थाईलैंड की महिला की गोलियों से भूनकर हत्या कर डाली. घटना बड़हालगंज इलाके के सिधुआपार की है. 

गोरखपुर में थाई महिला की हत्या, नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियों से भूना

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े घर में घुसकर थाईलैंड की महिला की गोलियों से भूनकर हत्या कर डाली. घटना बड़हालगंज इलाके के सिधुआपार की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई.

घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. शक है कि जमीनी रंजिश को लेकर महिला के पट्टीदारों ने ही वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. हालांकि भागते वक्त बदमाशों की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

सुबह दिल्ली से लौटी थीं पुष्पा
बड़हालगंज के सिधुआपार की रहने वाली पुष्पा देवी(37) के पति थाईलैंड बैंकाक में रहकर बिजनेस करते थे.  पुष्पा भी पति और बच्चों के साथ बैंकाक ही रहती थीं. साल 2017 में पुष्पा के पति की हार्टअटैक से मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद पुष्पा अपने बच्चों के साथ बैंकाक का बिजनेस देखती थीं. कोरोना काल में पुष्पा अपने पैत्रिक निवास गोरखपुर आई थीं. तभी से वह यहीं थीं. इस बीच वे अपना पासपोर्ट रेन्यूअल कराने दिल्ली चली गई. 

तीनों बदमाशों ने लगा रखा था मास्क
सोमवार की सुबह ही पुष्पा दिल्ली से लौटी थीं. दोपहर करीब 11 बजे वह अपने घर में थी कि इस बीच एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे. एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा, जबकि दो अन्य बदमाशों ने घर में घुसकर पुष्पा पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. गोलियों की आवास सुनकर आसपास के लोग उस तरफ दौड़े, लेकिन इस बीच बदमाश असलहा लहराते फरार हो गए. हालांकि भागते वक्त बदमाशों की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news