पीएम आवास के लिए रिश्वत न देने पर ग्राम प्रधान ने 3 को मारी गोली, पिता की मौत पुत्र समेत दो घायल
Advertisement

पीएम आवास के लिए रिश्वत न देने पर ग्राम प्रधान ने 3 को मारी गोली, पिता की मौत पुत्र समेत दो घायल

मामला हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र का है जहां कटिघरा गांव के रहने वाले गुल्लू (55) अपने बेटे अनूप व परिवार के प्रेम कुमार के साथ घर जा रहे थे. रास्ते में हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. 

पीएम आवास के लिए रिश्वत न देने पर ग्राम प्रधान ने 3 को मारी गोली, पिता की मौत पुत्र समेत दो घायल

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है. यहां पिता पुत्र समेत तीन लोगों को बाइक पर जाते समय गोली मार दी गई, जिसमें पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र समेत दो लोग गोली लगने से घायल हो गए. परिजनों ने बताया कि सरकारी आवास के लिए प्रधान और उसके गुर्गे रुपये मांग रहे थे, मांग न पूरी होने पर उन्होंने गोली मार दी. मामले में एसपी ने बताया कि नामजद समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

क्या है मामला? 
मामला हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र का है जहां कटिघरा गांव के रहने वाले गुल्लू (55) अपने बेटे अनूप व परिवार के प्रेम कुमार के साथ घर जा रहे थे. रास्ते में हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. गुल्लू के सिर में गोली लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बेटा अनूप व प्रेम कुमार गोली लगने से घायल हो गए.

इसके बाद सभी को आनन-फानन जिला अस्पताल लाया गया, जहां गुल्लू को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और घायलों का उपचार किया जा रहा है. परिवार वालों ने प्रधान व उसके प्रतिनिधि समेत पांच लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

ग्राम प्रधान मांग रहा था 20 हजार रुपये 
बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधान के समय गुल्लू के बेटे अनूप का प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत हुआ था. वर्तमान प्रधान अरुण यादव के समय एक किश्त जारी की गई थी जिसको लेकर वर्तमान प्रधान के द्वारा 20 हजार रुपये की मांग की जा रही थी. साथ ही गांव में प्रधानी के चुनाव की रंजिश के कारण गुटबाजी चली आ रही है, जिसके कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है.इसमें एक हमलावर शातिर अपराधी है. उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं.

क्या कहना है पुलिस का? 
एसपी अजय कुमार के मुताबिक हत्या की वजह की जांच की जा रही है. असली वजह क्या है इस बात का पता जांच के बाद ही चलेगा. उन्होंने कहा कि नामजद समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

IND VS NZ: अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा पहुंचे कानपुर, दोनों टीमों के खिलाड़ी नहीं कर पाएंगे ये काम

पीएम मोदी ने विपक्षियों के अरमानों पर फेरा पानी, प्रियंका, अखिलेश और मायावती का रहा ऐसा रिएक्शन

Bhojpuri Video: शिल्पी राज के गाने पर भाभी ने जमकर लचकाई कमर, देखें धमाकेदार वीडियो

 

WATCH LIVE TV

Trending news