ग्रेटर नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी: लंबे समय से पहेली बने 'पेचकस गैंग' को दबोचा, 4 बदमाशों को लगी गोली
X

ग्रेटर नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी: लंबे समय से पहेली बने 'पेचकस गैंग' को दबोचा, 4 बदमाशों को लगी गोली

पुलिस के पास जब ये शिकायतें पहुंचना शुरू हुईं, तो पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई. साथ ही लोगों को भी जागरूक करना शुरू किया. पुलिस ने कई पोस्टर जगह-जगह लगा दिए हैं. इन पोस्टर्स में लिखा है कि सभी लोग बस में सफर करें या कैब बुक कर ट्रैवल करें. किसी अनजान से लिफ्ट न मांगें.

ग्रेटर नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी: लंबे समय से पहेली बने 'पेचकस गैंग' को दबोचा, 4 बदमाशों को लगी गोली

गौतमबुद्ध नगर: कई दिन से ग्रेटर नोएडा इलाके में एक गैंग 'पेचकस' नाम से सक्रिय है. इस गिरोह का कहर इतना बढ़ गया है कि पुलिस इसके मेंबर्स को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही थी. आज ग्रेटर नोएडा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने और एटीएम (ATM) से रुपये निकलवा कर पेचकस मारने वाले बदमाशों को पकड़ने में पुलिस कामयाब हुई है. एनकाउंटर में पुलिस के हत्थे 4 शातिर बदमाश चढ़े हैं. मुठभेड़ के दौरान चारों कोतवाली beta-2 पुलिस की गोलियों से घायल हुए हैं. इस दौरान गिरोह के सदस्यों ने भी पुलिस पर फायरिंग की थी.

बेटी की शादी के लिए जम्मू कश्मीर कमाने गए थे सागीर, आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या,शव लाने के लिए भी नहीं थे पैसे

पोस्टर लगाकर पुलिस ने किया जागरूक
पिछले कुछ दिनों से ग्रेटर नोएडा में पेचकस गैंग ने लोगों को परेशान किया हुआ था. बता दें, बीते दिनों इस गैंग ने नोएडा में कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने और एटीएम (ATM) से रुपये निकालने वाले लोगों को पेचकस मारकर उन्हें घायल कर देते थे और पैसे लूटकर फरार हो जाया करते थे. पुलिस के पास जब ये शिकायतें पहुंचना शुरू हुईं, तो पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई. साथ ही लोगों को भी जागरूक करना शुरू किया. पुलिस ने कई पोस्टर जगह-जगह लगा दिए हैं. इन पोस्टर्स में लिखा है कि सभी लोग बस में सफर करें या कैब बुक कर ट्रैवल करें. किसी अनजान से लिफ्ट न मांगें.

जौनपुर में सड़क हादसा, ऑटो और टेलर की जोरदार टक्कर में एक युवक की मौत, 7 लोग गंभीर घायल

पुलिस को मिली कामयाबी
फिलहाल, कोतवाली बीटा-2 पुलिस टीम के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. उन्होंने पेचकस गैंग के 4 बदमाशों को पकड़ लिया है. पुलिस चेकिंग के दौरान एनकाउंटर में पेचकस गैंग के बदमाशों को धर-दबोचा गया. इसके बाद घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. पुलिस की जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने अपना नाम आनंद वर्मा रेवाड़ी, शिव कुमार वर्मा डिबाई, बबलू वर्मा मायचा, दीपक वर्मा डिबाई बताया है. बदमाशों के पास से तमंचे, कारतूस, नगदी रुपये, एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन, पेचकस, हथोड़ा, प्लायर्स और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद हुई है.

Air Pollution Alert: हवा फिर हो रही धुआं-धुआं! देश के टॉप-4 प्रदूषित शहरों में 3 UP के

सुबह से लेकर रात 11:00 बजे के बीच करते थे हमला
बीते दिनों  ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में इस तरह की कई घटनाएं हुई हैं. सभी घटना पेचकस गैंग द्वारा ही की जा रही थीं. ये बदमाश सुबह से लेकर 11:00 के बीच सवारी को बैठाते थे और फिर लोगों पर हमला कर देते थे. फिलहाल, पुलिस इनसे गहन पूछताछ कर रही है. इन आरोपियों के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी बदमाश पहले भी मथुरा, राजस्थान, दिल्ली आदि में जेल की हवा खा चुके हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news