ग्रेटर नोएडा: सोसायटी की लिफ्ट में काफी देर तक फंसे रहे दो बच्चे, घबराए माता-पिता की अटकीं सांसें
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: सोसायटी की लिफ्ट में काफी देर तक फंसे रहे दो बच्चे, घबराए माता-पिता की अटकीं सांसें

ग्रेटर नोएडा के साया जिओन सोसायटी रविवार देर रात एक लिफ्ट बीच में अटक गई. जिसमें दो बच्चे लगभग 40 मिनट तक फंसे रहे. सूचना मिलते ही बच्चों के परिवार वाले और सोसाइटी के लोग वहां पहुंच गए.

बच्चों को लिफ्ट से बाहर निकालने की कोशिश करते लोग.

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के साया जिओन सोसायटी रविवार देर रात एक लिफ्ट बीच में अटक गई. इस दौरान लिफ्ट में दो बच्चे फंस गए. बच्चे लगभग 40 मिनट तक लिफ्ट में ही फंसे हुए थे. सूचना मिलते ही बच्चों के परिवार वाले और सोसाइटी के लोग वहां पहुंच गए. बच्चों के साथ-साथ उनके माता-पिता भी काफी ज्यादा सहमे हुए थे.

बारिश के कारण गई बिजली
जानकारी के अनुसार बीती रात तेज बारिश और हवा के वजह से घटना के समय सोसाइटी में बिजली चली गई थी. जेनरेटर भी नहीं काम कर रहा था. बच्चों के माता-पिता और वहां मौजूद लोग जब मदद के लिए प्रबंधन के पास गए तो उनके पास लिफ्ट की चाबी भी उस वक्त नहीं थी.

पार्क में खेलने गए थे बच्चे
बता दें जब इसपर बच्चों की मां रीना कालरा से घटना के बारे में पुछा गया तो उन्होंने बताया कि वह परिवार के साथ आई टावर में दसवें फ्लोर पर रहती हैं. रविवार की रात उनका बेटा (13 वर्ष) और बेटी (9 वर्ष) की पार्क में खेलने गए थे. इसके बाद दोनों घर वापस आ रहे थे. बच्चों की मां ने बताया कि वो गेट पर खड़ी थी और बच्चों का इंतजार कर रही थी. लेकिन 2 मिनट होने के बाद भी बच्चे ऊपर नहीं आए.

लिफ्ट तोड़कर बनाया गैप
उन्होंने कहा कि हमारा परिवार दसवें फ्लोर पर रहता है. जब बच्चें ऊपर नहीं आए तो हम सभी नीचे तक लिफ्ट देखते हुए गए. लेकिन, बच्चे बीचे में कही भी दिखाई नहीं दिए. परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि घटना के समय लाइट जाने के बाद भी डीजी सेट नहीं चालू हुआ था. साथ ही लिफ्ट खोलने के लिए प्रबंधन की तरफ से कोई भी आगे नहीं आया और गार्ड व प्रबंधन से चाबी लेने के लिए मदद मांगी तो उनके पास लिफ्ट की चाबी भी नहीं थी. 

फिलहाल सोसाइटी को लोगों की मदद से लिफ्ट के अंदर डंडे डालकर थोड़ा गैप बनाया गया ताकि बच्चों को बाहर की हवा मिल सके. ये सिलसिला 40 मिनट तक चला इसके बाद बिजली आते ही लिफ्ट शुरू हुई और बच्चों को बाहर निकाल लिया गया.  घटना के बाद से दोनों बच्चे डरे हुए हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news