पीएम नरेंद्र मोदी ने अयोध्या की रामलीला को भेजा पत्र, दशहरे की दी शुभकामनाएं

अयोध्या की रामलीला में मालिनी अवस्थी ने भी शबरी का किरदार निभाया है. 1 दिन के लिए सीता के रोल में 'मैंने प्यार किया' फिल्म की हीरोइन भाग्यश्री भी रामलीला में नजर आईं. बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार बिंदु दारा सिंह हनुमान की भूमिका में नजर आए. अवतार गिल विभीषण की भूमिका में, राहुल बुच्चर राम की भूमिका में, मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में अभिनय से भगवान श्रीराम के भक्तों की प्रशंसा बटोरी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अयोध्या की रामलीला को भेजा पत्र, दशहरे की दी शुभकामनाएं

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या की रामलीला को प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दशहरे (Dussehra 2021) की शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही रामलीला (Ramlila) के मंचन और कार्यक्रम के आयोजन पर प्रसन्नता जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्ष्मण किला में हो रही अयोध्या की रामलीला (Ayodhya Ramlila) को पत्र लिखा है. पत्र में लिखा है कि असत्य पर सत्य की जीत के प्रतीक दशहरे की शुभकामनाएं हैं.

पीएम मोदी को किया था आमंत्रित 
रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक ने रामलीला से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेजकर रामलीला में आमंत्रित किया था. उसी के फल स्वरुप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से रामलीला को दशहरे की शुभकामनाएं दी है. अयोध्या की रामलीला में फिल्मी कलाकार किरदार निभा रहे हैं जिसमें शहबाज खान रावण के रोल में हैं. 

फिल्मी सितारों से सजी रामलीला 
वहीं, मालिनी अवस्थी ने भी शबरी का किरदार निभाया है. 1 दिन के लिए सीता के रोल में मैंने प्यार किया फिल्म की हीरोइन भाग्यश्री भी रामलीला में नजर आईं.  बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार बिंदु दारा सिंह हनुमान की भूमिका में नजर आए. अवतार गिल विभीषण की भूमिका में, राहुल बुच्चर राम की भूमिका में, मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में अभिनय से भगवान श्रीराम के भक्तों की प्रशंसा बटोरी.

रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक ने कहा कि हमारी रामलीला भगवान श्रीराम की पावन धरती पर होती है. यह साधु संतों के आशीर्वाद से होती है. अयोध्यावासियों के प्रेम भाव की वजह से आज अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला बनी है. अयोध्या की रामलीला उत्तर प्रदेश सरकार माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संस्कृति मंत्रालय एवं संस्कृति मंत्री नीलकंठ तिवारी जी के सहयोग मार्गदर्शन से होता है. यह रामलीला मेरी मां फाउंडेशन द्वारा आयोजित की जाती है.

WATCH LIVE TV