Hapur : पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को दबोचा, दिल्ली से चुराई कार बरामद
Advertisement

Hapur : पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को दबोचा, दिल्ली से चुराई कार बरामद

दिल्ली से कार चुरा कर भाग रहे थे बदमाश, चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में लगी गोली. 

Hapur : पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को दबोचा, दिल्ली से चुराई कार बरामद

आदित्य मोहन/ हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दरअसल हापुड़ के पिलखुवा में रिलायंस रोड पर रात के समय पुलिस चेक पोस्ट पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान धौलाना की ओर से तेज रफ्तार कार आती दिखी. पुलिस ने कार को रोकने का इशारा किया. लेकिन गाड़ी में सवार आरोपियों ने पुलिस को अनदेखा कर तेज रफ्तार में वहां से निकल गए. शक होने पर पुलिस ने भी बदमाशों के पीछे गाड़ी लगा दी. खुद  को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. 

दिल्ली से चुराई कार में घूम रहे थे बदमाश 
पुलिस क्षेत्राधिकारी पिलखुवा वरुण मिश्रा ने बताया कि रिलायंस रोड पर चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. घेराबंदी कर दो बदमाशों को पकड़ा गया है, गिरफ्तार बदमाशों में नवीन उर्फ नवीना निवासी मंगोलपुरी दिल्ली और अमन निवासी पीरा-गढ़ी दिल्ली का है. जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने दो तमंचे और एक चोरी की इको कार बरामद की है. यह गाड़ी दिल्ली के पीरा-गढ़ी से चोरी की गई थी.

खुद को घिरता देख पुलिस पर की फायरिंग 
दिल्ली के पीरागढ़ी से चुराई कार को बदमाश यूपी के हापुड़ में बेखौफ घूमा रहे थे. चेकिंग के दौरान बदमाशों का सामना हापुड़ पुलिस से हो गया. पुलिस ने तेज रफ्तार कार को चेकिंग पर रोकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश नहीं रुके. बल प्रयोग कर पुलिस ने गाड़ी की घेराबंदी की, खुद को घिरता देख दोनों आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी. घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. जबकि दूसरे बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

Trending news