चुनाव खत्म होते ही परशुराम को भूल गए अखिलेश! नाराज होकर सैकड़ों ने आज छोड़ी सपा
Advertisement

चुनाव खत्म होते ही परशुराम को भूल गए अखिलेश! नाराज होकर सैकड़ों ने आज छोड़ी सपा

मुश्किल में अखिलेश! जिलाध्यक्ष संग सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने छोड़ी सपा, सवर्ण विरोधी होने के आरोप

चुनाव खत्म होते ही परशुराम को भूल गए अखिलेश! नाराज होकर सैकड़ों ने आज छोड़ी सपा

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में मुलायम यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी पर सवर्ण विरोधी मानसिकता का आरोप लगाकर जिलाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है. सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी छोड़ने वाले सपा नेता नीरज अवस्थी का आरोप है कि विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे में सवर्णों को नजरअंदाज किया गया. एमएलसी चुनाव में भी सवर्णों को नजरअंदाज किया गया. यही नहीं, चुनाव के दौरान भगवान परशुराम का नाम लेकर खुद को ब्राह्मणों का हितैषी बताने वाली समाजवादी पार्टी ने भगवान परशुराम के जन्मोत्सव पर उन्हें याद भी नहीं किया. नीरज अवस्थी ने सवर्ण विरोधी मानसिकता का आरोप लगाकर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ इस्तीफा सपा मुखिया अखिलेश यादव को प्रेषित किया है.

सरकारी कर्मचारियों के प्रमोशन नियमों में हुआ बदलाव, जानें क्या लिए गए फैसले

चुनाव जाते ही परशुराम को भूल गई सपा
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को प्रेषित इस्तीफे में नीरज अवस्थी ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी की मानसिकता सवर्ण विरोधी है और लगातार सवर्णों को नजरअंदाज किया जा रहा है. विधानसभा चुनाव हो या फिर विधान परिषद चुनाव, सवर्णों को नजरअंदाज किया गया. यही नहीं, विधानसभा चुनाव के दौरान सपा ने खुद को ब्राह्मणों का हितैषी बताया और भगवान परशुराम का नाम लेकर वोट मांगे. वहीं, भगवान परशुराम की जयंती पर समाजवादी पार्टी द्वारा उन्हें याद भी नहीं किया गया. चुनाव जाते ही समाजवादी पार्टी भगवान परशुराम को भूल गई.

दोस्त के साथ मिलकर बेटे ने ही कर दी पिता की हत्या, बेटे ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया?

आहत हैं नीरज अवस्थी और सैकड़ों कार्यकर्ता
नीरज अवस्थी का आरोप है कि समाजवादी पार्टी सवर्ण विरोधी मानसिकता से ग्रसित है, जिसके चलते वह आहत हैं और इसीलिए उन्होंने समाजवादी पार्टी से सभी पदों और सदस्यता से सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ इस्तीफा दे दिया है और अपना इस्तीफा पूर्व मुख्यमंत्री सपा मुखिया अखिलेश यादव को प्रेषित किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news