हरदोई: किंग कोबरा ने डसा, तो जिंदा सांप को डिब्बे में लेकर अस्पताल पहुंचा युवक; वजह जान रह जाएंगे दंग
Advertisement

हरदोई: किंग कोबरा ने डसा, तो जिंदा सांप को डिब्बे में लेकर अस्पताल पहुंचा युवक; वजह जान रह जाएंगे दंग

मामला हरदोई जिले के थाना टडियावा के मुगलीपुर गांव का है. यहां रहने वाले मुकेश को किंग कोबरा ने डस लिया, जिसके बाद वह सांप को डिब्बे में बंद करके हॉस्पिटल पहुंच गया. 

हॉस्पिटल में किंग कोबरा लेकर पहुंचा युवक.

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के जिला अस्पताल की इमरजेंसी में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक कोबरा को लेकर अस्पताल पहुंच गया. दरअसल, युवक को कोबरा ने डस लिया, जिसके बाद उसने सांप को एक डिब्बे में बंद कर लिया और उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंच गया. हालांकि, बाद में सूचना पाकर पहुंची वन विभाग की टीम सांप को अपने साथ ले गई. वहीं, युवक का इलाज चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला हरदोई जिले के थाना टडियावा के मुगलीपुर गांव का है. यहां रहने वाले मुकेश की मां घर में खाना बना रही थीं. इसी दौरान वह नल पर पानी लेने चली गईं. इसी बीच मुकेश कमरे में पहुंचा, तो अचानक उसकी नजर जहरीले कोबरा सांप पर पड़ी. सांप कहीं उसकी मां को काट ना ले, लिहाजा उसने सांप को पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान कोबरा ने उसे डस लिया. इसके बावजूद भी उसने सांप को एक प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर दिया और उसे अपने साथ लेकर जिला अस्पताल पहुंच गया. 

ये भी पढ़ें- कहानी फिल्मी नहीं असली है: नागिन की मौत के बाद थाने पहुंचा कोबरा, दारोगा के सामने फन फैलाकर बैठा

ये भी पढ़ें- CM योगी का आदेश: हर हाल में दिवाली से पहले मिले सरकारी-प्राइवेट कर्मचारियों की सैलरी

इसलिए सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा युवक 
जिला अस्पताल में युवक के साथ कोबरा को देखकर हड़कंप मच गया. युवक के पूरी घटना बताने के बाद डॉक्टरों ने एडमिट कर उसका उपचार शुरू कर दिया. वहीं, सांप को हॉस्पिटल ले आने का कारण पूछने पर मुकेश ने बताया कि अगर उससे पूछा जाता कि किस सांप ने काटा तो वह क्या बताता इसलिए वह सांप को दिखाने के लिए ले आया है. वहीं, मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम किंग कोबरा को अपने साथ ले गयी. वन कर्मियों का कहना है कि यह काफी पुराना और जहरीला सांप है. इसे इसके प्राकृतिक स्थान पर छोड़ दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- CM योगी ने जताई कोविड पर चिंता, कहा- दूसरे राज्यों से UP आने वालों की जरूर करें जांच

WATCH LIVE TV

Trending news