पागल प्रेमी भाई बनकर पहुंचा प्रेमिका के ससुराल, कहा- पियवा से पहिले हमार रहलू
Advertisement

पागल प्रेमी भाई बनकर पहुंचा प्रेमिका के ससुराल, कहा- पियवा से पहिले हमार रहलू

यूपी के हरदोई में प्रेमी का एक चौंकाने वाला कारनामा सामने आया है. जिसे जानकर आपको पियवा से पहिले हमार रहलू वाला  दरअसल, नवविवाहिता से मिलने प्रेमी उसके ससुराल पहुंच गया. जहां प्रेमी खुद को नवविवाहिता का भाई बताकर वहां रुक गया.

पागल प्रेमी भाई बनकर पहुंचा प्रेमिका के ससुराल, कहा- पियवा से पहिले हमार रहलू

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में प्रेमी का एक चौंकाने वाला कारनामा सामने आया है. जिसे जानकर आपको पियवा से पहिले हमार रहलू वाला गाना याद आ जाएगा. दरअसल, नवविवाहिता से मिलने प्रेमी उसके ससुराल पहुंच गया. जहां प्रेमी खुद को नवविवाहिता का भाई बताकर वहां रुक गया. देर रात नवविवाहिता और उसके कथित भाई के बीच विवाद शुरु हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि प्रेमी ने नवविवाहिता की पिटाई कर दी. जिसके बाद दोनों का भांड़ा फूट गया. परिजनों ने एकत्रित होकर प्रेमी जोड़े की खूब पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया. यह मामला हरदोई कोतवाली के शाहाबाद इलाके का है.

पपीते के बीज खाने ये 5 जादुई फायदे जानकर कभी नहीं फेकेंगे कूड़े में, वजन घटाने में भी है मददगार

10 दिन पहले हुई थी शादी
दरअसल, शाहाबाद कस्बे के एक मोहल्ले के रहने वाले युवक की शादी कुछ दिन पूर्व 14 मई को शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में हुई थी. जिसके बाद नवविवाहिता अपने ससुराल शाहाबाद गई. वहीं, कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पनकी रोड निवासी प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया. जहां उसने खुद को नवविवाहिता का भाई बताया. जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसे रोक लिया. देर रात कथित भाई प्रेमिका के पास पहुंचा और दोनों का विवाद होने लगा. कथित भाई ने नवविवाहिता के कई तमाचे जड़ दिए. मारपीट की आवाज सुनकर परिवार के लोग एकत्रित हो गए. पूछताछ में पता चला कि कथित भाई को उसके घर के लोग जानते भी नहीं हैं. जिसके बाद आक्रोशित ससुराल पक्ष के लोगों ने कथित भाई की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

युवती की मर्जी के बगैर हुई थी शादी 
पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया. इस दौरान नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई. जिसके बाद युवती के पति ने उसे घर ले जाने से इंकार कर दिया. वहीं, युवती के माता-पिता भी उसे अपने साथ नहीं ले गए. जिसके बाद नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ चली गई. इस मामले में पुलिस ने बताया कि युवती की शादी उसकी बगैर मर्जी के हुई थी. युवती ने खुद को बालिग बताया और कहा कि वह प्रेमी के साथ जाना चाहती है. लिहाजा उसके परिवार के लोग उसे अपने साथ नहीं ले गए. जिसके बाद युवती अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ चली गई.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news