Horoscope 22 January: सूर्य की तरह चमकेगा इन दो राशियों का भाग्य, हनुमान और शनिदेव करेंगे कृपा, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement

Horoscope 22 January: सूर्य की तरह चमकेगा इन दो राशियों का भाग्य, हनुमान और शनिदेव करेंगे कृपा, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 january: 22 जनवरी 2022 को शनिवार है. आज का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता है. जानिए 22 जनवरी, 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल.

Horoscope 22 January:  सूर्य की तरह चमकेगा इन दो राशियों का भाग्य, हनुमान और शनिदेव करेंगे कृपा, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: 22 जनवरी 2022 को शनिवार है. आज का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता है. जानिए 22 जनवरी, 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल.

Aaj Ka Rashifal: इस राशि के लोग ऑफिस में रहें सावधान, यह समय मुश्किलों भरा, वहीं कन्या जातकों को मिलेगी खुशखबरी, पढ़ें आज का भविष्यफल

मेष : वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु व्यर्थ के विवादों से बचने का प्रयास भी करतें रहें. माता से धन की प्राप्ति के योग. अपनी भावनाओं को वश में रखें. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. खर्च बढ़ सकते हैं. साथ ही आपके कामों की तारीफ हो सकती है. 

वृषभ : इस शनिवार आप अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करेंगे. अपने अंदर छिपी ऊर्जा को बाहर निकालने की आवश्यकता है. आप सूझ-बूझ से काम लेंगे तो अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे.

मिथुन : आपके लिए शनिवार का दिन शुभ है. नए लोगों से मुलाकात के बाद आपके जीवन को नई दिशा मिलेगी. साथ ही राजनीतिक प्रभाव बढ़ेगा. आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के निरंतर प्रयास करेंगे. मेहनत के अनुरूप लाभ नहीं होने से आपको निराशा हो सकती है.

कर्क : इस शनिवार सौंदर्य और व्यक्तित्व पर आप खास ध्यान देंगे. किसी बड़ी हॉबी को पूरा करने में आप अपना पूरा दिन बिता सकते हैं. संतान की ओर से खुशखबरी मिलने के संकेत हैं. साथ ही व्यापार में लाभ मिल सकता है. बेरोजगारों को इच्छित नौकरी मिल सकती है.

सिंह : सामाजिक क्षेत्र में आपकी दिलचस्पी बढ़ने के संकेत हैं और आप अपना दायरा बढ़ा सकते हैं. आप कोई नया आईडिया अपने व्यापार में लगाएंगे. अटकी योजना को फिर से शुरु करने का सही समय है. लेनदेन से जुड़े कार्य पूरे कर सकते हैं.

कन्या : आपके लिए शनिवार का दिन बहुत अच्छा परिणाम देने वाला है. दूसरों से सहयोग पाना आपके लिए आसान होगा. आप किसी कलात्मक कार्य में अपने हाथ आजमाएंगे और उससे धन अर्जित करेंगे. 

तुला : आपको किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. नए लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए दिन शुभ है. आमदनी बढ़ाने के लिए किया जा रहा प्रयास अब सफल होता नजर आ रहा है. पुराने कर्जों से छुटकारा मिलेगा. 

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रहेगा. आप अपने कार्य या व्यवसाय में बुद्धिमानी का प्रयोग करेंगे जिससे आपका कार्य बिगड़ने से बच जाएगा. पैसों को लेकर आपकी चिंता दूर हो सकती है. आप देश से बाहर जाने का विचार बना सकते हैं.

धनु : शनिवार का दिन आपके लिए नई सौगात लेकर आया है. कारोबारियों के लिए दिन अच्छा बीतेगा. साथ ही लोगों की मदद से आपकी इनकम बढ़ेगी. प्रोफेशनल क्षेत्र में एक ही तरह का काम करते करते थोड़ी सी बोरियत हो सकती है. काम आसानी से पूरे होंगे.

मकर : इस शनिवार आप जिंदगी के प्रति अपने नजरिये को बहुत ही सकारात्मक पाएंगे. आपको समय की अनुकूलता का आभास होगा. व्यवसायिक गतिविधियों में मन मुताबिक कॉन्ट्रैक्ट मिलने की संभावना है. पारिवारिक अच्छे समाचार सुनने को मिलेंगे.

कुंभ : कार्यक्षेत्र में आलस्य महसूस करने से कार्यों को समय से पूर्ण करने में असफल रहेंगे. व्यवसाय में आज किसी तरह का निवेश न करें. परिवार में प्रसन्नता का वातावरण बनेगा. सुखद समाचार मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. शनिवार के दिन आप अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आपके द्वारा किए गए किसी भी काम के तुरंत रिजल्ट मिलेंगे. 

मीन : आज का दिन मंगलमय होगा. आपका जीवनसाथी बिजनेस करने की इच्छा जाहिर कर सकता है. धन के मामले में धैर्य बनाकर रखें. आपको करियर से संबंधित कुछ नए और रोचक ऑफर मिल सकते हैं. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

घर के इस कोने में रखी कछुए की मूर्ति बना सकती है मालामाल, बस जरूर रखें दिशा का ध्यान

Mole on Palms: अगर आपकी हथेली पर इस तरफ है तिल तो बरसेगा पैसा, भाग्य के बारे में भी मिलेगी जानकारी

WATCH LIVE TV

Trending news