Rashifal 25 January: भावना में बहकर फैसले लेने से बचें मीन राशि के लोग, इन 2 जातकों को सेहत पर देना होगा ध्यान, पढ़ें आज का भविष्यफल
Advertisement

Rashifal 25 January: भावना में बहकर फैसले लेने से बचें मीन राशि के लोग, इन 2 जातकों को सेहत पर देना होगा ध्यान, पढ़ें आज का भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: पंचांग के अनुसार आज 25 जनवरी 2022 मंगलवार को माघ मास की कृष्ण पक्ष की सप्तमी की तिथि है. पंचांग के अनुसार चंद्रमा तुला राशि में विराजमान रहेगा. आज चित्रा नक्षत्र है. मंगलवार का दिन भगवान हनुमान को समर्पित होता है. इस दिन विधि- विधान से पवन पुत्र की पूजा- अर्चना की जाती है... पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल.

Rashifal 25 January: भावना में बहकर फैसले लेने से बचें मीन राशि के लोग, इन 2 जातकों को सेहत पर देना होगा ध्यान, पढ़ें आज का भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: पंचांग के अनुसार आज 25 जनवरी 2022 मंगलवार को माघ मास की कृष्ण पक्ष की सप्तमी की तिथि है. पंचांग के अनुसार चंद्रमा तुला राशि में विराजमान रहेगा. आज चित्रा नक्षत्र है.मंगलवार का दिन भगवान हनुमान को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से पवन पुत्र की पूजा- अर्चना की जाती है. जानिए आज के दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल.

Aaj Ka Rashifal: इस राशि के लोग ऑफिस में रहें सावधान, यह समय मुश्किलों भरा, वहीं कन्या जातकों को मिलेगी खुशखबरी, पढ़ें आज का भविष्यफल

 

मेष  : मंगलवार का दिन रुपए-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा, धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. साथ ही आप चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे. जरूरत से ज्यादा गुस्सा आपकी परेशानी बढ़ाएगा.  

वृषभ : आज का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी. साथ ही आपको लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. आपकी पदोन्नति भी हो सकती है.  

मिथुन : आप परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे. इसके अलावा छात्रों को परीक्षा आदि में सफलता मिलने वाली है.  

कर्क : आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे. कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा. इस मंगलवार भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे.  

सिंह: आपका मंगलवार का दिन उत्तम रहेगा. आपको कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा.  

कन्या : भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला लेकिन अगर आपके कोई कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामले हैं तो आपको उनमें थोड़ी राहत मिल सकती है. आप अपनी बुद्धिमत्ता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे.  

तुला : आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं. व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए. इस मंगलवार अपनी बातें अपने प्रिय को समझाने में आपको थोड़ी दिक्कत हो सकती है.  

वृश्चिक: अधिकारियों से आपकी खास पहचान बनेगी. दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है. आप अनावश्यक खर्चों में कटौती करें. जीवनसाथी के साथ आप कुछ नई प्लानिंग करेंगे. साथ ही आप कोई दान पुण्य कर सकते हैं.  

धनु : मंगलवार के दिन आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए. अगर आप ऑनलाइन व्यापार करते हैं तो आपको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. बच्चों के साथ आप खुशी के पल बिताएंगे. इसके अलावा आपको रिश्तों में कुछ नई ताजगी का अनुभव होगा. 

मकर : इस मंगलवार आप दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें. मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा. खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है. छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी.  

कुंभ : आज के दिन आत्मविश्वास के साथ रुके हुए कार्य पूरे होंगे, इसलिए जो कार्य अभी तक पेंडिंग चल रहे थे उन्हें आज पूरा कर लेना चाहिए या फिर पूरे करने की शुरुआत कर दें.  मंगलवार के दिन आपको कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त होगी. आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा. छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन उनके मन में डर भी बना रहेगा. आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे.  

मीन : इस मंगलवार आपको अच्छी खबर मिलेगी. साथ ही किसी सम्माननीय व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा. आपको धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे. छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें. इसके अलावा आप किसी प्रॉपर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे. मीन राशि वालों को आज फैसला लेने में सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. भावना में बहकर फैसले लेने से बचें.

 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

घर के इस कोने में रखी कछुए की मूर्ति बना सकती है मालामाल, बस जरूर रखें दिशा का ध्यान

Mole on Palms: अगर आपकी हथेली पर इस तरफ है तिल तो बरसेगा पैसा, भाग्य के बारे में भी मिलेगी जानकारी

WATCH LIVE TV

Trending news