Aaj Ka Rashifal: इन लोगों का अपने जीवनसाथी से हो सकता है विवाद, होलाष्टक से पहले अच्छा रहेगा इन जातकों का दिन, पढ़ें भविष्यफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: इन लोगों का अपने जीवनसाथी से हो सकता है विवाद, होलाष्टक से पहले अच्छा रहेगा इन जातकों का दिन, पढ़ें भविष्यफल

  वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. 9 मार्च 2022 को बुधवार है. आज का दिन भगवान गणेश जी को समर्पित होता है.

 

 

Aaj Ka Rashifal: इन लोगों का अपने जीवनसाथी से हो सकता है विवाद, होलाष्टक से पहले अच्छा रहेगा इन जातकों का  दिन, पढ़ें भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope:  वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. 9 मार्च 2022 को बुधवार है. आज का दिन भगवान गणेश जी को समर्पित होता है. इस दिन पूरे विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है.

ग्रहों की स्थिति-चंद्रमा और राहु ग्रहण योग बनाकर वृषभ राशि में चल रहे हैं. केतु वृश्चिक राशि में हैं. शुक्र, मंगल और शनि मकर राशि में हैं. सूर्य, बुध और गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं. ग्रहों की स्थिति एक-दो दिन मध्‍यम फल देने वाली, मानसिक परेशानी और नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार करने वाली है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

महाशिवरात्रि पर तय हुई केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि, छह मई को सुबह छह बजकर 25 मिनट पर खुलेंगे कपाट

मेष: इस बुधवार आपके प्रयास फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं. आपका सामाजिक हानि के शिकार हो सकते हैं. जुआ-सट्टा-लॉटरी में पैसे न लगाएं. दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे. आपके उपन्यास विचारों और कार्य शैली की सराहना की जाएगी. 

वृषभ : आज के दिन आपकी योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी. नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं. आर्थिक रूप से यह एक शुभ दिन है. 

मिथुन: आज के दिन साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आपको आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं. आप स्वयं के लिए यश और कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे. 

कर्क: आज के दिन आपको कई वित्तीय फायदे हो सकते हैं. आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं. साथ ही आय के नए स्त्रोत बनेंगे. व्यवसायिक सन्दर्भ में अच्छा वक्त है. परिणाम आपके पक्ष में आएगा. आपकी निजी जिंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा. 

सिंह : इस बुधवार आपके सहकर्मी समूह के बीच आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है. व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी. आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नए रास्ते भी मिलेंगे. 

कन्या: आज आपको अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा और आपकी आमदनी, व्यापार और अन्य उपक्रमों से काफी बढ़ेगी. यदि आप नौकरीपेशा हैं तो आप एक आय वृद्धि या पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं. आप कुछ धार्मिक कार्यों में संलग्न हो सकते हैं जिसके कारण आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी.

तुला : इस बुधवार आपकी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. बिजनेस के लिहाज से महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं. अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे. आपकी कामयाबी में वृद्धि होगी; संपर्क स्थापित होंगे और आप कुछ प्रभावशाली लोगों से भी मिलेंगे. 

वृश्चिक: व्यवसायिक सन्दर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ आप कार्यस्थल पर बहुत ऊर्जावान रहेंगे. आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे. आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का सुहरू रूप से लाभ उठाएंगे. 

धनु : आपके दुश्मन आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. आपका पारिवारिक-जीवन बहुत शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा. आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी और आप दूसरों पर बहुत अधिक प्रभाव डालेंगे. यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचे रहें तो आप व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं. 

मकर : यह अधिक अनुकूल अवधि नहीं है. इस बुधवार स्वास्थ्य के सन्दर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं या आपको कुंद दर्द सहना पड़ सकता है. आर्थिक सन्दर्भ में धन की रुकावट आपके असंतोषजनक होने का कारण हो सकती है

कुंभ : आज प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए मिश्रित परिणामदायक हो सकता है. व्यवसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है और किसी भी प्रकार के व्यापारिक निर्णय जिसमें आर्थिक जोखिम शामिल हो, उसके लिए समय उपयुक्त नहीं है. 

मीन : नौकरी करने वाले जातकों के लिए समय अनुकूल नहीं है. अज्ञात के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें. संचारी बनें और खुद को आराम देने के लिए कुछ समय निकालें. अपने काम को अपने परिवार के समय में बाधा न बनने दें. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

घर के इस कोने में रखी कछुए की मूर्ति बना सकती है मालामाल, बस जरूर रखें दिशा का ध्यान

Mole on Palms: अगर आपकी हथेली पर इस तरफ है तिल तो बरसेगा पैसा, भाग्य के बारे में भी मिलेगी जानकारी

WATCH LIVE TV

Trending news