हृदय नारायण दीक्षित ने सलमान खुर्शीद की किताब पर दी प्रतिक्रिया, बोले- हिंदुओं की आतंकियों से तुलना बर्दाश्त नहीं
Advertisement

हृदय नारायण दीक्षित ने सलमान खुर्शीद की किताब पर दी प्रतिक्रिया, बोले- हिंदुओं की आतंकियों से तुलना बर्दाश्त नहीं

किसानों की सभा में उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का बिना नाम लिए उनकी विवादित किताब पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस समय हिंदू समाज के खिलाफ साजिश और षडयंत्र चल रहे हैं. 

हृदय नारायण दीक्षित.

उन्नाव: विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित (Hridayanarayan Dixit) गुरुवार को उन्नाव में भाजपा की किसान ट्रैक्टर रैली में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) को आईना दिखाया. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को आतंकवादी कहा गया है. यह बर्दाश्त से बाहर है. इस मामले में उस नेता के साथ ही उस पार्टी को भी माफी मांगनी चाहिए, जिससे वह जुड़े हैं. 

हिंदू समाज के खिलाफ हो रहा है षडयंत्र
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पर निशाना साधते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने कहा, "किसानों की सभा में उन्होंने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि इस समय हिंदू समाज के खिलाफ साजिश और षडयंत्र चल रहे हैं. उसी के विस्तार में एक पुस्तक दो-तीन दिन पहले आई थी और एक पुस्तक फिर आ रही है. अब वो लोग केवल किताबे लिखने का काम रहे हैं. एक किताब में उन्होंने हिंदू को इस्लामिक स्टेट, बोको हरम जैसे आतंकवादी संगठन जैसा लिखा गया है. उन्होंने आगे कहा कि हिन्दुओं का इस देश में हजारों-लाखों वर्ष का इतिहास है. हिंदू अपने ही देश में आतंकवादी कहे जा रहे हैं. क्या यह उचित है?" 

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी बोलीं-'हम चाहते हैं यूपी में बीजेपी हारे, अखिलेश की मदद को हैं तैयार'

पीएम मोदी को लेकर हो रही राजनीति बर्दाश्त के बाहर
विधानसभा अध्यक्ष ने आगे कहा,"जिस पार्टी के नेता द्वारा यह सब कहा जा रहा है, उस पार्टी को इसकी सफाई देनी चाहिए. आप कल्पना करिये हमारे पूर्वज, वैदिक काल से लेकर अब तक तमाम ग्रन्थ, महाकाव्य, महाभारत, रामकथा लिख चुके हैं, लेकिन कहीं किसी भी व्यक्ति द्वारा हमें आतंकवादी नहीं कहा गया. हिंदू को आतंकवादी कहना हम बिल्कुल बर्दाश्त के नहीं करेंगे. यह बर्दाश्त के बाहर है. इसी तरह पीएम मोदी को लेकर जिस तरह की राजनीति की जा रही है, वो भी बर्दाश्त के बाहर है." 

ये भी पढ़ें- सीतापुर से 15 जिलों को साधेंगे राजनाथ सिंह, बूथ अध्यक्षों को देंगे जीत का मंत्र

 

WATCH LIVE TV

Trending news