परिजनों के उकसाने पर पति ने पत्नी को दिया ट्रिपल तलाक, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता
Advertisement

परिजनों के उकसाने पर पति ने पत्नी को दिया ट्रिपल तलाक, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

 संभल में परिजनों के उकसाने पर एक शख्स द्वारा पत्नी को तीन तलाक देकर 3 बच्चों समेत घर से निकाले जाने का मामला सामने आया है. 

परिजनों के उकसाने पर पति ने पत्नी को दिया ट्रिपल तलाक, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

संभल/ सुनील सिंह: संभल में परिजनों के उकसाने पर एक शख्स द्वारा पत्नी को तीन तलाक देकर 3 बच्चों समेत घर से निकाले जाने का मामला सामने आया है. ट्रिपल तलाक पीड़िता द्वारा आरोपी शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर तहरीर दिए जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस के आला अफसरों सेआरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है.  

क्या है पूरा मामला
संभल के सदर कोतवाली थाना इलाके में रहने वाले युवक ने  6 साल पहले पूर्व हिना कौसर से निकाह किया था. पीड़िता का आरोप है की उसके शौहर ने निकाह के बाद दहेज में 2 लाख कैश और बाइक की डिमांड शुरू कर दी, जो पूरी ना होने आये दिन मारपीट और तलाक देने की धमकी देता था. इस दौरान उसके 3 बच्चे भी हो गए लेकिन उसके शौहर द्वारा उसका उत्पीड़न किया जाना कम नहीं हुआ. 

पीएम मोदी के खिलाफ Facebook पर शेयर की थी आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस के हत्थे चढ़ा संभल का इरफान

2 दिन पहले अचानक तीन तलाक दे दिया
हिना कौसर ने बताया कि 2 दिन पहले उसके शौहर ने शाम को घर आने के बाद अचानक उसे तीन तलाक दे दिया. पीड़िता का कहना है कि जब उसने तीन तलाक दिए जाने की वजह जाननी चाही, तो आरोपी ने कहा कि मेरे घर के लोग चाहते है मैं तुम्हे तीन तलाक दे दूं. इसलिए मैंने तीन तलाक दिया है. पीड़िता ने अपने पति पर मारपीट कर तीन बच्चों समेत घर से निकाले जाने का भी आरोप लगाया है. 

तीन दिन बाद भी नहीं दर्ज हुई रिपोर्ट
सदर कोतवाली पुलिस ने तीन तलाक देने के आरोपी शख्स के खिलाफ अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया है. पीड़िता का मायका नखासा और ससुराल सदर कोतवाली थाने में आता है, जिसको वजह बताकर पुलिस ने अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं की है.

Watch live TV

Trending news