शादी के 9 महीने बाद बोला शौहर-'तू काली है मेरे किसी काम की नहीं' मुंह पर पेशाब कर दिया तीन तलाक
X

शादी के 9 महीने बाद बोला शौहर-'तू काली है मेरे किसी काम की नहीं' मुंह पर पेशाब कर दिया तीन तलाक

मामला बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के ठिरिया निजवात खां का है. यहां रहने वाली गुलचमन का निकाह 7 मार्च 2021 को मोहम्मद आलम से हुआ था. शादी के कुछ दिनों बाद पति अक्सर ताने देता था कि 'तू काली है, तू मेरे लायक नहीं है.'

शादी के 9 महीने बाद बोला शौहर-'तू काली है मेरे किसी काम की नहीं' मुंह पर पेशाब कर दिया तीन तलाक

बरेली: यूपी के बरेली (Bareilly) में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को महज इसलिए तलाक (Triple Talaq) दे दिया क्योंकि वो सांवली थी. इतना ही नहीं बल्कि पति ने उसके मुंह पर पेशाब भी की. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के ठिरिया निजवात खां का है. यहां रहने वाली गुलचमन का निकाह 7 मार्च 2021 को मोहम्मद आलम से हुआ था. गुलचमन के मुताबिक, निकाह में उसके पिता ने घर-गृहस्थी का हर समान दिया था. खुशी-खुशी बारात का स्वागत किया. धूमधाम से विदाई हुई, लेकिन कुछ समय बाद ही ससुराल वाले कम दहेज देने की बात कहकर परेशान करने लगे. वहीं, पति भी अक्सर उसे ताने देता था कि 'तू काली है, तू मेरे लायक नहीं है.'

ये भी पढ़ें- इंदिरा मैराथन में 9 साल की बेटी का कमाल, नन्हें कदमों से पूरी की 42 किमी की दौड़

मुंह पर की पेशाब फिर घर से निकाला
पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वाले उस पर दबाव बनाते थे कि वो अपने घर से पैसे लेकर आये. जब वो असहमति जताती थी तो उसके साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया जाता था. उसे खाने को भी नहीं देते थे. भूखा रखकर प्रताड़ित करते थे. जुल्म की सभी हदें तो तब पार हो गईं, जब फोर व्हीलर की डिमांड खारिज करने पर ससुरालवालों ने गुलचमन के साथ मारपीट की. उसके बाल नोचे. इसके बाद पति उसके बाल पकड़कर घसीटता हुआ कमरे में ले गया. वहां उसने पीड़िता के सीने पर पैर रखकर उसके मुंह पर पेशाब की और फिर तीन बार तलाक-तलाक कहकर घर से निकाल दिया. 

ये भी पढ़ें- महंत नरेंद्र गिरी केस: CBI ने आरोपी आनंद गिरी का लिया वॉइस सैंपल, जांच में आएगी तेजी

 

दर्ज हुई एफआईआर 
वहीं, बीते शुक्रवार को पीड़िता ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई. वो दहेज लोभियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहती है. वहीं, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है. पति समेत 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.
मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

 

 

WATCH LIVE TV

Trending news