पति ने हैवानियत की सारी हदें की पार, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, पढ़ें पूरा मामला
Advertisement

पति ने हैवानियत की सारी हदें की पार, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, पढ़ें पूरा मामला

मामला महोबा शहर कोतवाली के जुखा गांव का है. यहां रहने वाली कुसमा की नीरज से शादी के बाद लगातार दो बेटियां पैदा हुईं. जो उसके लिए अभिशाप बन गईं. आए दिन ससुरालवाले कुसमा को लड़का ना होने के कारण प्रताड़ित करते थे. 

सांकेतिक तस्वीर.

राजेंद्र तिवारी/महोबा: यूपी के महोबा में एक कलयुगी पति ने लड़का पैदा न होने पर मानवता को दरकिनार कर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है. बेटा पाने की चाहत में शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर उसे लहूलुहान कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को परिजनों ने इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला महोबा शहर कोतवाली के जुखा गांव का है. यहां रहने वाली कुसमा की नीरज से शादी के बाद लगातार दो बेटियां पैदा हुईं. जो उसके लिए अभिशाप बन गईं. आए दिन ससुरालवाले कुसमा को लड़का ना होने के कारण प्रताड़ित करते थे. हद तो तब हो गई जब महिला के पति ने लड़का ना होने का उलाहना देते हुए उसके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पत्नी की गंभीर हालत देख नीरज मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है. 

ससुराल वाले चरित्र पर उठाते हैं सवाल 
पीड़िता ने बताया कि लड़का न होने के कारण उसके पति द्वारा मारपीट कर गुप्तांग में डंडा डाल दिया गया. जबकि ससुराली जन चरित्रहीन होने का आरोप लगाते हैं. पीड़िता के पिता देवीदीन ने बताया कि बेटी को ससुराली जनों द्वारा प्रताड़ित किया जाता है. सीओ सदर राम प्रवेश राय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज के अग्रिम कार्यवाही की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news