LSG VS DC: आईपीएल में आज लखनऊ और दिल्ली होंगे आमने-सामने, LSG की रहेगी हैट्रिक पर निगाहें
Advertisement

LSG VS DC: आईपीएल में आज लखनऊ और दिल्ली होंगे आमने-सामने, LSG की रहेगी हैट्रिक पर निगाहें

IPL 2022 Lucknow Super Giants Vs Delhi Capitals​: गुरुवार को आईपीएल (Indian Premier League) में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)  के बीच मैच होनी है. आईपीएल के इस सीजन में लखनऊ की टीम ने 2 बार जीत हासिल की है, तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक दो मैच ही खेले हैं और एक मैच पर जीत हासिल की है. 

LSG VS DC: आईपीएल में आज लखनऊ और दिल्ली होंगे आमने-सामने, LSG की रहेगी हैट्रिक पर निगाहें

IPL 2022 Lucknow Super Giants Vs Delhi Capitals​: गुरुवार को आईपीएल (Indian Premier League) में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. अपने पिछले मुकाबले में लखनऊ ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 12 रनों से हराया था. जबकि दिल्ली को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. लगातार आईपीएल में दो जीत के बाद लखनऊ की निगाहें अब सिर्फ जीत की ओर होगी. 

Navratri: यूपी के मथुरा जिले में विराजमान है मां कात्यायनी का प्राचीन मंदिर, आप भी करें दर्शन

दो बार जीत चुकी है मैच
आईपीएल के इस सीजन में लखनऊ की टीम ने अब तक 3 मुकाबले खेले हैं और 2 बार जीत हासिल की है. पिछले मैच में लखनऊ टीम का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला था. लखनऊ ने हैरदाबाद को कड़े मुकाबले में हरा दिया था. ऐसे में टीम का हौसला बुलंद है. अब टीम के सभी खिलाड़ियों की कोशिश रहेगी कि गुरुवार को भी शानदार मैच खेलकर जीत की हैट्रिक दर्ज की जाए. 

टॉस जीतने वाले को मिली की लगातार जीत
वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक दो मैच ही खेले हैं. पहले मैच में दिल्ली ने जीत हासिल की थी, तो वहीं दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस से 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. बता दें, मुंबई का डीवाई स्टेडिएम हाई स्कोरिंग है. इस ग्राउंड पर एवरेज स्कोर 173 रन है. पिछले दो मैचों में यहां जिसने भी टॉस जीता है, उसे जीत हासिल हुई है.  

लखनऊ सुपर जाइंट्स  (Lucknow Supergiants Full Squad)
केएल राहुल (कप्तान), मनन वोहरा, एविन लुईस, मनीष पांडे, क्विंटोन डिकॉक, रवि विश्नोई, दुष्मंता चामीरा, शाहबाज नदीम, मोहसिन खान, मयंक यादव, अंकित राजपूत, आवेश खान, एंड्रयू टाय, मार्कस स्टोइनिस, काइल मायर्स, करण शर्मा, कृष्णप्पा गौतम, आयुष बदोनी, दीपक हुड्डा, कृणाल पंड्या, जेसन होल्डर.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals Full Squad)
ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मनदीप सिंह, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुस्तफिजुर रहमान

WATCH LIVE TV

Trending news