जौनपुर: पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंचा 50 हजार का इनामी बदमाश, बोला मुझे एनकाउंटर का डर
Advertisement

जौनपुर: पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंचा 50 हजार का इनामी बदमाश, बोला मुझे एनकाउंटर का डर

योगी 2.0 प्रदेश में आने के बाद से अपराधियों के मन में खौफ पैदा हो गया है. अपराधी एनकाउंटर के डर से आत्मसमर्पण कर रहे हैं.

जौनपुर: पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंचा 50 हजार का इनामी बदमाश, बोला मुझे एनकाउंटर का डर

अजीत सिंह/जौनपुर: योगी 2.0 प्रदेश में आने के बाद से अपराधियों के मन में खौफ पैदा हो गया है. अपराधी एनकाउंटर के डर से आत्मसमर्पण कर रहे हैं. ताजा मामला जौनपुर का है, जहां एक बार फिर से पुलिस की कार्रवाई और मुठभेड़ से डरकर पचास हजार के इनामी बदमाश ने एसपी सिटी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.

गोरखपुर: गोरक्षपीठ की सुरक्षा में तैनात जवानों पर धारदार हथियार से हमला, धार्मिक नारे लगाता हमलावर गिरफ्तार

एसपी सिटी के सामने किया सरेंडर
जौनपुर में सोमवार को पुलिस कप्तान के ऑफिस में 50000 रुपये का इनामी बदमाश सरेंडर करने के लिए पहुंचा. उसने अपना नाम रवि तिवारी बताया. रवि तिवारी पूर्वी एसपी सिटी के सामने आत्मसमर्पण करते हुए बोला मेरे ऊपर सुल्तानपुर पुलिस ने 50000 का इनाम घोषित किया हुए है.

एसपी सिटी के सामने सरेंडर करने पहुंचे इनामी बदमाश ने अपना नाम रवि तिवारी बताया. इनामी बदमाश का कहना है कि उसे एनकाउंटर का डर सता रहा था इसलिए उसने SP ऑफिस में सरेन्डर कर दिया. 

17-18 मुकदमे दर्ज 
बदमाश रवि ने बताया कि उसके ऊपर लगभग 17-18 मुकदमे दर्ज हैं. उसने बताया कि जौनपुर के एसपी और एसओजी टीम से एनकाउंटर का खतरा है. उसने बताया कि इसी के चलते उसने एसपी ऑफिस में सरेंडर कर दिया है. जौनपुर पुलिस ने उसके घर पर 82 की नोटिस भी चस्पा की थी. 

बदमाश को बुलडोजर का डर
इनामी बदमाश ने कहा कि मुझे एनकाउंटर का डर था. इसके साथ ही सीएम योगी का बुलडोजर कभी भी मेरे घर पर चल सकता था इसलिए मैंने आज एसपी जौनपुर के सामने आत्मसमर्पण करने का मन बनाया.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज से यूपी में गूंजेगा ‘स्कूल चलें हम’, इन खबरों पर रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 4 अप्रैल के बड़े समाचार

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के तीसरे दिन इन तीन राशि के लोग रहें सावधान, हो सकता है नुकसान, जानें बाकी राशियों का हाल

WATCH LIVE TV

 

Trending news