Jaunpur: फर्जी जिला जज ने डीएम को दिखाई धाक, पड़ गए लेने के देने, जानें पूरा मामला
Advertisement

Jaunpur: फर्जी जिला जज ने डीएम को दिखाई धाक, पड़ गए लेने के देने, जानें पूरा मामला

Fake District Judge: यूपी के जौनपुर में जिला जज बनकर (District Judge) डीएम (DM) को फोन करना दो युवकों को भारी पड़ गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Fake District Judge Photo

जौनपुर: आपने दूसरों को रौब दिखाकर अपना काम निकलवाने के कई केस देखें होगे. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सामने आया है. यहां एक दो युवकों को जिला जज (District Judge) बनकर जिलाधिकारी को फोन करना भारी पड़ गया. बताया जा रहा दोनों ने डिस्ट्रिक्ट जज बनकर डीएम को अपना काम करवाने के लिए फोन किया. शुक्रवार को दोनों युवको को पुलिस ने पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आपको भले ही यह मामला अजीबोगरीब लग रहा हो, मगर जब लोगों को इसका पता तो वे भी हैरान रह गए. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक लाइन बाजार पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों पर आरोप हे उन्होंने जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को भूमि संबंधी मामले के निस्तारण के लिए जिला जज बनकर फोन किया. युवक डीएम पर मामले के निस्तारण के लिए दबाव बना रहे थे. आरोपी युवकों के नाम गोधना मकदूमपुर निवासी सौरभ शुक्ला और सलखापुर निवासी श्याम श्रीवास्तव बताए जा रहे हैं.

Prayagraj: प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी बना हैवान, आठ साल की प्रेम कहानी का कर दिया अंत

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
बताया जा रहा है दोनों ने बीते दो दिन पहले जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को वाट्सएप पर मैसेज किया, जिसमें उन्होंने भूमि संबंधित मामले के जल्द निस्तारण की कही. इसके बाद लगातार डीएम को फोन करके भी वे जल्दी काम करवाने को कह रहे थे. डीएम को शक होने पर उन्होंने इस मामले में जिला जज से बात की, उन्होंने बताया कि मैंने ऐसा कोई फोन नहीं किया. इसके बाद डीएम ने दोनों युवकों को फोन कर बुलाया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उनसे की जिसमें उन्होंने पूरी बात बताई. पुलिस ने दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news