योगी के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर बोले जयंत चौधरी- हमें इनविटेशन मिलता तब भी नहीं जाते
Advertisement

योगी के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर बोले जयंत चौधरी- हमें इनविटेशन मिलता तब भी नहीं जाते

जयंत चौधरी ने कहा कि सरकार विपक्ष के विधायकों को भी उसी तरह सम्मान दें, जिस तरह वह अपनी पार्टी के विधायकों को देती है....

योगी के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर बोले जयंत चौधरी-  हमें इनविटेशन मिलता तब भी नहीं जाते

पारस गोयल/मेरठ: विधानसभा चुनाव में हुई हार के बाद मेरठ पहुंचे आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी आज अपने आक्रमक तेवर में दिखे. विधानसभा चुनाव में हुई हार पर जयंत ने कहा कि हम हारे भी हैं और जीते भी हैं. इसके अलावा गठबंधन को लेकर जयंत ने कहा कि चुनाव तो एक छोटी कड़ी है यह गठबंधन लंबा चलेगा. उन्होंने बताया कि जिन विधानसभा क्षेत्रों में गन्ने की फसल अथवा किसान आंदोलन का असर था, वहां भी रालोद समेत गठबंधन को काफी वोट मिले हैं.  

किसान आंदोलन का हुआ फायदा- जंयत चौधरी 
पत्रकारों ने जब जयंत चौधरी से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अगर उन्हें शपथ ग्रहण का इनविटेशन मिलता तो वह तब भी नहीं जाते.उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जिन बूथों पर हमें वोट नहीं मिलती थी. इस बार हमें वहां पर भी वोट मिली. किसान आंदोलन का हमें फायदा हुआ है. साथ ही आरएलडी को मिली वोटों का पूरा श्रेय किसानों और गरीबों को जाता है.

2024 का चुनाव भी साथ में लड़ेंगे- जयंत चौधरी 
इसके अलावा जयंत चौधरी ने कहा कि गठबंधन में हुई हार को लेकर हमने 3 सदस्य कमेटी का गठन किया है जो कि प्रदेश के हर जिले में जाएगी और बूथ स्तर पर जांच पड़ताल करेगी.सपा के साथ गठबंधन जब तय हुआ था, तभी जगजाहिर कर दिया था कि यह लंबे समय तक चलेगा. वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव भी साथ में लड़ेंगे.

उन्होंने कहा कि विधानसभा में गठबंधन के विधायकों के साथ किसी प्रकार का पक्षपात नहीं होना चाहिए. सरकार विपक्ष के विधायकों को भी उसी तरह सम्मान दें, जिस तरह वह अपनी पार्टी के विधायकों को देती है.

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news