गोरखपुर: जूनियर हाईस्कूल प्रिंसिपल एग्जाम के चलते कई रूट डायवर्ट, बाहर निकलने से पहले पढ़ लें खबर
Advertisement

गोरखपुर: जूनियर हाईस्कूल प्रिंसिपल एग्जाम के चलते कई रूट डायवर्ट, बाहर निकलने से पहले पढ़ लें खबर

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में आज 10.00 बजे से जूनियर हाई स्कूल प्रिंसिपल चयन की परीक्षा शुरू होने वाली है, जिसके चलते आज पूरे जिले में रूट डायवर्ट रहेगा. परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों की भीड़ होने की भी संभावना है. बताया जा रहा है कि इस एग्जाम में करीब 20,179 लोग शामिल होंगे.

गोरखपुर: जूनियर हाईस्कूल प्रिंसिपल एग्जाम के चलते कई रूट डायवर्ट, बाहर निकलने से पहले पढ़ लें खबर

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में आज 10.00 बजे से जूनियर हाई स्कूल प्रिंसिपल चयन की परीक्षा शुरू होने वाली है, जिसके चलते आज पूरे जिले में रूट डायवर्ट रहेगा. परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों की भीड़ होने की भी संभावना है. बताया जा रहा है कि इस एग्जाम में करीब 20,179 लोग शामिल होंगे. परीक्षार्थियों की इस संख्या को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक ​पुलिस ने जिले भर में आज रूट डायवर्जन किया है, ताकि भीड़ की वजह से किसी भी तरह से ट्रैफिक समस्या न हो. सुबह 8.00 बजे से ही ये रूट डायवर्जन शुरू हो चुका है. 

मायावती का वोट बैंक साधने में कामयाब होगी सपा? दलित 'मत' के लिए बनाई नई विंग, बसपा से आए नेता को बनाया अध्यक्ष

किस समय होगी परीक्षा?
शहर के कुल 41 केंद्रों पर ये एग्जाम होने हैं, जिसकी पहली शिफ्ट सुबह 10.00 बजे से 12.30 बजे तक होगी और दूसरी शिफ्ट दोपहर 2.00 बजे 3.00 बजे तक होगी.  

कौन कौन से रूट होंगे डायवर्ट
लखनऊ की तरफ से आने वाले सभी प्रकार की भारी गाड़ियां कालेसर से बाघागाड़ा और जंगल कौड़िया होकर जाएंगे. शहर की तरफ कोई भी भारी गाड़ी आने की परमिशन नहीं है. देवरिया की तरफ से आने वाले सभी बड़ी गाड़ियां फोर-लेन से जाएंगी. साथ ही सभी बसें खोराबार बाईपास से तारामंडल देवरिया बाईपास से छात्र संघ, यूनिवर्सिटी चौराहा की ओर से जाएंगे. वाराणसी की तरफ से भी आने वाले भारी वाहन बाघगाड़ा से फोरलेन होते हुये अपने गन्तव्य की ओर जाएंगे. 

ये रूट्स भी हो सकते हैं डायवर्ट
वाहनों की ज्यादा आवाजाही होते देख गोलघर चौराहा से विजय और विजय चैराहे से अग्रसेन तिराहे का रूट भी डायवर्ट हो सकता है. गोलघर चौराहा से विजय चौराहा की तरफ और विजय चौराहा से अग्रसेन तिराहे की तरफ चार पहिया वाहन नहीं जा सकेंगे. परीक्षा खत्म होने तक अग्रसेन से बक्शीपुर तक 4 व्हीलर गाड़ियों पर पूरी तरह से रोक लगाई गई है. फल मंडी से निकलने वाले भारी वाहन दोपहर 12.00 बजे से 2.00 बजे तक फल मंडी के अंदर ही रहेगें, जो रात 8.00 बजे के बाद निकल सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news