विकास कार्य में गड़बड़ी की शिकायत करना पड़ा भारी, ADO के सामने ही प्रधान ने बुजुर्ग को पीटा
Advertisement

विकास कार्य में गड़बड़ी की शिकायत करना पड़ा भारी, ADO के सामने ही प्रधान ने बुजुर्ग को पीटा

शिकायत करने से नाराज ग्राम प्रधान (Gram Pradhan) ने एडीओ (ADO) के सामने ही अपने गुर्गों के साथ मिलकर बुजुर्ग को पीट-पीटकर घायल कर दिया. आरोपियों के खिलाफ बुजुर्ग ने शिकायत दर्ज कराई है. बुजर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

विकास कार्य में गड़बड़ी की शिकायत करना पड़ा भारी, ADO के सामने ही प्रधान ने बुजुर्ग को पीटा

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: गांव के विकास कार्य में हुई गड़बड़ी की शिकायत करना एक बुजुर्ग को भारी पड़ गया. शिकायत करने से नाराज ग्राम प्रधान (Gram Pradhan) ने एडीओ (ADO) के सामने ही अपने गुर्गों के साथ मिलकर बुजुर्ग को पीट-पीटकर घायल कर दिया. आरोपियों के खिलाफ बुजुर्ग ने शिकायत दर्ज कराई है. बुजर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

आतंकी कनेक्शन होने के शक में आर्मी इंटेलिजेंस और ATS की बिजनौर में दबिश, हिरासत में जावेद के पिता और भाई

ये है पूरा मामला
ये पूरा मामला कन्नौज के छिबरामऊ ब्लॉक के सराय गुर्जरमल नई बस्ती गांव का है. यहां कुछ दिन पहले गांव के ही रहने वाले नरेश चंद्र ने ग्राम प्रधान द्वारा कराए गए विकास कार्यों व प्रधानमंत्री आवास में धांधली का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी. शिकायत पर बुधवार को एडीओ पंचायत मामले की जांच जांच करने गए थे. जांच के दौरान ग्रामीणों ने विकास कार्य न कराए जाने की बात कही, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. 

कुशीनगर: गरीबों को मोहरा बनाकर रसूखदारों ने बेच दिया करोड़ों का अनाज, खेला गया बड़ा खेल

एडीओ के सामने ही लाठी-डंडों से वृद्ध पर हमला किया
विवाद बढ़ा तो शिकायत करने से नाराज ग्राम प्रधान अंकित कुमार ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर एडीओ के सामने ही लाठी-डंडों से वृद्ध पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने किसी तरह उनकी जान बचाई. घायल अवस्था में वृद्ध को कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. 

 बागपत: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी, डायल 112 के सिपाही पर किया था हमला

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी-अपर पुलिस अधीक्षक
घायल बुजुर्ग नरेश चंद्र ने बताया की अपात्रों को आवास दिए गए थे जिसकी शिकायत के बाद हुई जांच से प्रधान रंजिश मानने लगे थे. बुजुर्ग ने बताया कि चौकी पर कार्रवाई के लिए तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नही की. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसमें वृद्ध को लाठी डंडों से पीटता दिखाई पड़ रहा है. अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार का कहना है की दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

कनखजूरे को कुछ ही पल में कच्चा चबा गई नन्ही शैतान मछली, Video देख हो जाएंगे Shocked

अयोध्या की रामलीला में नजर आएंगे बड़े सितारे, मां शबरी की भूमिका निभाएंगी पद्मश्री मालिनी अवस्थी

WATCH LIVE TV

 

Trending news