Kanpur:अल्पसंख्यक आयोग की पूर्व सदस्य सोफिया अहमद को पति से जान को खतरा, PM-CM से मांगी मदद
topStories0hindi1543460

Kanpur:अल्पसंख्यक आयोग की पूर्व सदस्य सोफिया अहमद को पति से जान को खतरा, PM-CM से मांगी मदद

Kanpur:  वीडियो में उनका दर्द इस बात को लेकर भी है कि वह भाजपा से जुड़ी हैं और उसकी विचारधारा पर चलती हैं, इसलिए पति पार्टी छोड़ने का दबाव बना रहे हैं.  ननद 

 

Kanpur:अल्पसंख्यक आयोग की पूर्व सदस्य सोफिया अहमद को पति से जान को खतरा, PM-CM से मांगी मदद

श्याम जी तिवारी/कानपुर: अल्पसंख्यक आयोग की पूर्व सदस्य सोफिया अहमद ने अपनी और अपने बच्चों की जान को खतरा बताया है. ये आरोप उन्होंने अपे पति शारिक अराफात पर लगाए हैं.  सोफिया ने वीडियो वायरल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मदद की गुहार लगाई है. सोफिया ने ट्वीट पर वीडियो पोस्ट करते हुए यह संगीन आरोप लगाए हैं. 

पति ने एक तलाक देकर घर से निकाला

अल्पसंख्यक आयोग की पूर्व सदस्य सोफिया ने बताया कि उनका निकाह कर्नलगंज निवासी शारिक अराफात से 12 जून 2015 को हुआ था. ऐसा आरोप है कि मनमाफिक दहेज न मिलने पर ससुराल वाले मारने-पीटने लगे.  2016 में एक तलाक देकर पति ने घर से निकाल दिया था. जिसके बाद फौरन ही उन्होंने कोर्ट में रूखसती का केस डाला था और उन्होंने मुझे एज वाइफ स्वीकार किया.   ये मामला अभी अदालत में विचाराधीन है. क्योंकि मैं भाजपा से जुड़ी हुई हूं, BJP की विचारधारा पर चल रही हूं.  इन्होंने मुझे पार्टी छोड़ने का दबाव डाला जा है, और अब कंप्रोमाइज करने का भी दबाव डाल रहे हैं.

पति ने मुझे जान-माल की धमकी देते हुए दूसरा निकाह कर रहे हैं. उन्होंने आशंका जताई है कि विवाह की बात उजागर करने की वजह से उनकी जान को खतरा बना है. ससुरालियों से प्रताड़ित होकर उन्होंने मामले में पति शारिक अराफात, ननद गजाला लारी समेत ससुरालियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद 2019 में दोनों के बीच समझौता हुआ और फिर वह ससुराल आने-जाने लगी, लेकिन स्थाई रूप से नहीं रहती थी.

पीएम और सीएम से मांगी मदद
आरोप लगाया है कि पति पार्टी छोड़ने और समझौता करने का दबाव बना रहा है।. हर जगह मदद की गुहार लगाने के बाद अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है. कहा कि मेरी और मेरे बच्चे की जान-माल की सुरक्षा दी जाए.

UP Weather Update: ​शीतलहर के बाद अब बारिश-ओले की आफत, जानें 26 जनवरी को कैसा रहेगा यूपी का मौसम

लखनऊ हादसा: 12 घंटे के ऑपरेशन में 14 लोगों को बचाया गया, पुलिस हिरासत में बिल्डिंग मालिक सपा MLA का बेटा

Trending news